अपनी Rashi of today हेतु अपनी राशि चुने और लिंक पर विजिट करके अपना आज का राशि फल देखें. aaj ka choghadiya और shubh muhurat today भी देखें. निचे से राशी के नाम या फोटो पर क्लिक करें.

AAJ KA RASHIFAL आज का राशिफल

आज के राशी फल rashi of today पर नजर डालने से पूर्व यजमान पाठक rashi list में से अपनी Daily Horoscope में rashi chart के अनुसारकाम में आने वाली सभी 12 राशियों (12 rashi in hindi by name) को चंद्र राशि के अनुसार चुनिए ताकि आप अपनी ही राशिफल rashifal aaj को देख सकें.

पढ़ें Rashi of today in Hindi

इस rashi in hindi लिंक को शुरू में रखने से यह फायदा होता है कि आपका समय कम से कम 5 से 10 मिनट बचाए जा सकें.इस के बाद आपकी rashi in english name के साथ राशीफल को आप हिंदी भाषा rashi hindi में पढ़ पाएंगे.

इसी के साथ ही आपको दैनिक चोघडीया और आज दिन के शुभ अंक के साथ ही प्रति दिन में हिसाब से रंग की तरफ हल्का हिंट दिया जाता है. यहाँ आपको दूसरी 11 राशियों के साथ mesh rashi in english के साथ साथ mesh rashi aaj ka lucky number भी देखने को मिलेगा.

खास तौर पर साथ चाँद की राशी के अनुसार आपकी राशी rashi by name in hindi को देखते हुए आपके व्यवसाय आपकी लव लाइफ और स्वास्थ्य के बारे में भविष्य फल bhavishyaphal बताया जाता है.

Main Topics for Rashi of Today

पोजिटिव: आपसे जुडी कुछ पोजिटिव बातें जो आपके साथ घटित हो सकती है उसके बारे में बताया जाता है उदाहरण के तौर पर khushkhabri मिलने के आसार और साथ ही किससे सहयोग मिलने की आशंका है किस तरह की खरीददारी के आसार है.

नेगटिव आपके मन और उसके व्यथित होने वाले कारकों के बारे में बताया जाता है, चिंता, जोखिम, खतरे और हानि जैसी राशिफल बताएं जाते हैं जिन्हें पढ़कर आप आपने आपको कम खतरे वाली स्थिति में ढाल सकेंगे और साथ ही पहले से मन बनाकर इसे समय की नियति समझ सकेंगे.

धन राशी से जुड़े राशिफल daily horoscope

व्यवसाय काम धंधे और व्यवसाय में नफा और नुक्सान के बारे में जो भविष्यफल rashi in hindi by name बताने लायक है वो आपको यहाँ पढने को मिलेंगे वही कार्यक्षेत्र में नयी योजनाओ को शामिल करना है या नहीं इस बारे में जानकारिया दी जाती है.

राशि के अनुसार सरकारी नौकरी और सरकारी काम काज में आने वाली स्थितियों का वर्णन किया जाता है.

Love Life and Health in horoscope today

लव् लाइफ aaj ka love rashifal आज का राशिफल सभी राशियों का love में जीवनसाथी और प्रेम सम्बंधो में रखने वाली सावधानियो और गृहकलेश के बारे में इंगित किया जाता है.

शादी सगाई के आसार के साथ ही सम्बन्ध विच्छेद और पुनः नजदीकियां बढ़ने जैसे संकेत शब्दों के माध्यम से बताये जाते हैं.

स्वस्थ्य से जुडा आज का राशिफल

स्वास्थ्य यह आपके स्वास्थ्य से जुडी भविष्यफल बताने वाला सेक्शन है जिसको पढकर आप बीमारी और चोट सम्बन्धी संकेत मिलने पर सतर्कता बरत सकें.  हेल्थ रिलेटेड health related horoscope अपडेट rashifal 2021 का एक बड़ा पार्ट है जिसे हमने इसमें शामिल किया गया है.

Lucky Colour :आपका लकी रंग जो आज आपको धारण करना होता है . इसके बारे में हम इस सेक्शन में बताते हैं, इस रंग से जुड़े कपडे गाड़ी और अन्य सभी चीजें जिसमे रंगों का महत्व हो उसे आपअपने दैनिक जीवन में प्रयोग में लाकर आपनी जिंदगी खुशहाल बना सकते हैं.

Aaj ka lucky number

Lucky Number शब्दों जैसे mesh rashi ka aaj ka lucky number का ज्योतिष विद्या में अपना अलग महत्व है और आपके आज के rashifal daily में lucky number  for you today  को पढ़कर आप यदि आपने सामने अपने लिए किसी अंक का चयन कर पाए तो जरूर इस सुझाए गए अंक को रेफरेंस के तौर पर इस्तेमाल करें. 

Celebrities Birthday Today

आपके जन्मांक वाली हस्तियां यहाँ हम आपको बताएँगे जिसमे आपको पता चलता है कि किन हस्तियों के साथ आप आज जन्मे बच्चे का राशिफल rashi by date of birth शेयर कर रहे हैं, याद रखिये आप में भी उन सेलेब्रिटीजितनी ही क्षमता है.

चूँकि जन्मदिन के अनुसार भविष्य फल देखने और दिखाने का काफी प्रचलन है इसलिए जनम तिथि के हिसाब से ही राशिफल सही माना जाता है.

यदि rashifal name list in hindi देखकर आप भी जन्मे हुए बच्चे का नामकरण करें तो ठीक रहता है. बस आपको सही जगह rashi name in hindi की सूचि देख कर राशी के दोष और कष्ट निवारण करके अपने उसके कुंडली दोष दूर करने हेतु पूजा पाठ और विधिवत प्रक्रिया अपनानी होती है.

Bonus tips

आगे आने वाले दिनों rashi for tomorrow में हम आपसे जुडी राशिफल जिसमे rashifal today in hindi में जानकारियां पोस्ट्स के तौर पर डाली जाती है. इसे आप अवश्य पढ़ें और डेली होरोस्कोप Daily Horoscore category को नियमित तौर पर देखें.

सारे अंत तक पढ़ें कि बेहतर परिणाम के लिए आपको कौनसा उपाय करना ठीक रहेगा ? ताकि बलाओं को टाला जा सके. बेहतर जानकारी हेतु विकीपीडिया पर राशि के बारे में पढ़ें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here