तुला वालो Tula Rashi Today 3 May 2021 ग्रहों की चाल देखो

0
376

Tula Rashi Today 3 May 2021 तुला राशी के भविष्यफल से जुड़ा यह विडियो आपकी सुविधा हेतु पोस्ट किया है. साथ ही aaj ka choghadiya और shubh muhurat today भी देखें. आप aaj ka rashifal Tula Rashi देखने के बाद अपनी राशी से महत्वपूर्ण बातें निचे आर्टिकल में लिखी हुई है उन्हें भी पढ़े.

Tula Rashi Today video in hindi

Tula Rashi Today 3 May 2021

जैसा की आपने आज का राशिफल तुला राशि विडियो में aaj ki Tula Rashi से सम्बंधित राशीफल देखा अभी आपको अपनी राशी के सम्बंधित कुछ रोचक Tula Rashi ki jankari पढने की सलाह दी जाती है. यहाँ से आप घर परिवार और काम धंधो से जुड़े और व्यक्तित्व से जुडी बातें जानेंगे.

Tula aaj ka love rashifal

घर परिवार Tula Rashi ka aaj ka rashifal के हिसाब से तनाव का माहौल बना रहेगा पर साथी की समझदारी से मामला संभल जायेगा. अपना धैर्य बनाये रखें अन्यथा लेने के देने पड़ सकते हैं.

Tula rashi ka aaj ka lucky number

तुला राशी वालों के लिए आज का लक्की नम्बर lucky number for Tula Rashi नहीं आया है अतः निवेश से बचे और अति उत्साह में कही पैसा इन्वेस्ट नहीं करें ना करें. एक दो दिन शांति बनाये रखने में सार है.

राशी के हिसाब से तुला वालों का नामकरण

आज हम बात करने जा रहे हैं तुला राशी today tula rashi के बारे में जिसको 12 राशियों में से सांतवे स्थान पर माना जाता है. इस राशी के जातको या लोगो के नाम र, त,रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते से शुरू होते हैं.

किसी व्यक्ति के नामकरण के लिए इन शब्दों का प्रयोग पहले अक्षर के रूप में किया जाता है. ऐसी मान्यता है कि व्यक्ति के नाम का पहला शब्द अपने आप में व्यक्ति के स्वाभाव के साथ साथ उसके सामाजिकचरित्र, और उसके द्वारा पसंद और नापसंद की जाने वाली वस्तूओं का अनुमान लगाया जा सकता है.

आपकी तुला राशी के गृह का स्वामी के बारे में जाने

इस तुला राशी का स्वरुप और आकृति तोलक जैसी होती है साथ ही इसके चिन्ह के रूप में जिस फोटो का प्रयोग होता है उसमे  दर्शाए जाते हैं. तुला का स्वामी शुक्र गृह होता है.

Tula Rashi ke Log Kaise Hote Hain?

आचरण स्वभाव और व्यक्तित्व की दृस्ष्टि से तुला राशी के लोगो का स्वभाव पर नजर डालें तो पुस्तक प्रिय होने के साथ लिखी बातो और नियमनुसार चलने वाले होते हैं.

साथ ही दिमागी रूप से अति कुशल और समझदार दुसरो के साथ मिलनसार होते हैं और जल्दी हो इन राशी के लोगो को दुसरो के दिल में इज्जत मिलती है. बातो में गंभीरता से सोचने वाले अच्छे विचारक होने के साथ इस राशी के लोग वस्तुस्थिति का अच्छा विश्लेषण करने में योग्य होते हैं.

तुला राशिफ़ल के लोग पढाई लिखाई में में दक्ष माना जाता है और ये लोग साफगोई से बात करने में में थोड़े कमजोर होते हैं.

surya aur Chandra Raashi ka Prabhav

चन्द्र राशी जो की हमारी हिन्दू मान्यता के आधार पर वैदिक मानी जाती है उसमे तुला राशी के लोगो का जनम जिस काल में होता है.

उस समय चन्द्रमा की आकाशीय स्थिति तुला राशी में पाए जाने के आधार पर निर्धारित की जाती है. वहीँ जो विदेशी ज्योतिष कला है उसमे चन्द्रमा की बजाय सूर्य किस राशी में स्थित होता है उसे जातक की सूर्य राशी कहा जाता है.

Tula Rashi rashifal tomorrow

तुला दैनिक राशिफल के हिसाब से कल के दिन का इसी राशी वाले जातको Tula rashifal today in hindi हेतु भविष्यफल इसी पोस्ट में लिखा जायेगा. आप आपने पेज को बुकमार्क करके save करें और सुबह उठ कर रिफ्रेश करें.

यदि आप बीते वर्ष tula rashi 2020 की भांति इस वर्ष २०२१ में भी तुला राशिफल साप्ताहिक या मासिक और वार्षिक तौर पर पढना चाहें तो हमारे अधिकृत youtube चैनल पर इसे देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here