दया बेन का किरदार निभाने वाली अदाकारा दिशा वाकानी की वापसी को लेकर अटकलों के बीच असित कुमार मोदी का बयान

टीवी इतिहास के सबसे प्रसिद्ध सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन जब से शो में नजर नहीं आई तभी से उनकी वापसी देखने के लिए तमाम दर्शक और फेन असमंजस में दिखाई दे रहे हैं.

वैसे दया बेन शो से दूर होने के बाद एक दो मौको पर कुछ समय के लिए इस धारावाहिक में जरुर नजर आई थी. मगर हजारो बार उनको नहीं देख पाने से दर्शकगण निराश है और अभी तक किसी दूसरी तारिका द्वारा रेप्लेस भी नहीं होने से उनकी वापसी भी लगभग तय मानी जा रही है.

इस सब के बीच जब इस शो के निर्माता से कोइमोई के रिपोर्टर ने जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि “अभी कुछ पक्का नहीं है और नेगोशिएसन जैसा कुछ होता नहीं है “. फिल्म जगत में लोगो के हावभाव काफी मायने रखते हैं और इस लिहाज से दया बेन की वापसी नही हो सकती यह बात भी अभी पुख्ता नहीं हुई है.

वही तारक मेहता की बीवी के किरदार के अंजलि का रोल निभाने वाली नेहा मेहता ने भी बयान दिया था कि वो शो में लौटना की कोशिश कर रही है. उन्होंने यह शो निर्माता से मतभेद के चलते छोड़ दिया था. उनको बहुत जल्दी ही रेप्लास करते हुए शो के निर्माता ने सुनयना को अंजलि का रोल दे दिया था.

उस पर भी असित मोदी ने अपना जवाब देकर बताया कि हाँ उन्होंने इसके लिए प्रयास किये थे मगर सुनयना फौजदार की कास्टिंग होने के बाद अब इसकी कोई गुंजाईश नहीं बचती. वैसे नेहा मेहता ने तकरीबन 12 साल तक अंजलि का रोल निभाया था.

इस से यह साबित होता है कि असित कुमार मोदी जिसकी गुंजाईश नहीं होती उस बात को सिरे से ख़ारिज करने में परहेज नहीं करते वही उनका यह बयान कि अभी कुछ पक्का नहीं है का मतलब दिशा वाकानी की एंट्री संभव है और उनके लिए शो के दरवाजे अभी बंद नहीं हुए है.

उन्होंने पुरे शो के बारे में एक सधी हुए अंदाज में जवाब दिया कि वो नकारात्मकता फैलाने में विश्वास नहीं करते हैं और उनका यकीन केवल सकारात्मकता की तरफ रहता है उन्हें वैसे भी इस शो को रोजाना बनाना होता है और उनका काम अपने दर्शको को हंसाना है, अच्छे सन्देश देने हैं और जनता में जागरूकता भी फैलानी है. और अभी तक जो कुछ भी घटित हुआ है वो उन्हें पीछे मुड़कर देखने वालो में से नहीं है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here