ऑस्ट्रेलिया दौरे का तीसरा टेस्ट मेच रोमांचक दौर में पंहुचा

0
222

ऑस्ट्रेलिया दौरे का तीसरा टेस्ट मेच रोमांचक दौर में पंहुचा टीम इंडिया का संघर्ष जारी 5 विकेट खोये वहीँ लक्ष्य हासिल करने के लिए अभी भी 117 रन और बनाने हैं जबकि सभी स्थापित बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं. कप्तान रहाणे को छोड़ कर सभी बल्लेबाजो ने अपना योगदान दिया है.

वही आज दिन की शुरुआत में ही टीम इंडिया को पहला झटका दिन की शुरुआत में ही मिल गया जब कप्तान अजिंक्या रहाणे महज 4 रन पर नाथन लयोन की गेंद पर आउट हो गए. उनका केच मेथ्यु वेड ने लपका.

उसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे रिशभ पन्त ने तेजी से रण बनाते हुए पुजारा के साथ शतकीय साझेदारी निभाई जिसमे पुजारा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में बेटिंग करते हुए अपना अर्धशतक बहुत धीमी गति से बनाया मगर उनके जोड़ीदार पन्त ने 97 रनों की पारी के लिए महज 118 गेंद खेली जिसमे 12 चोक्के और 3 गगनचुम्बी छक्के जड़ दिए.

पन्त अपना शतक पूरा कर पाते उस से पहले लयोन की गेंद पर कम्मिंस ने उनका केच लपक कर चलता किया. उनके और पुजारा के बीच चोथे विकेट के लिए 148 रनों की साझेदारी हुई. रिषभ पन्त टीम का स्कोर 250 पंहुचाते ही आउट हो गए.

उसके बाद 22 रनों की साझेदारी हनुमा विहारी और पुजारा के बीच हुइ इस स्कोर पर पुजारा को हेज़लवूड ने क्लीन बोल्ड कर दिया.

अब करना होगा ये काम

बोलिंग आल राउंडर जडेजा चोटिल है और वही आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हनुमा विहारी और रावी चंद्रन अश्विन क्रीज पर खेल रहे हैं. टीम india को अभी 27 ओवरों का खेल और खेलना है ऐसे में पुछल्ले बल्लेबाजो के सहारे 117 रन बनाने का लक्ष्य थोडा मुश्किल प्रतीत हो रहा है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here