तांडव Tandav Web Series रिलीज होते ही विवादों में फंसी

0
312

आज दिनांक 17 जनवरी 2020 को तांडव के रिलीज होने के कुछ ही समय के बाद इसे हिन्दू विरोधी बताकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. वही फिल्म तांडव कि लोकप्रियता में भी इजाफा हो चला है जिसका फायदा OTT प्लेटफार्म को मिलना तय माना जा रहा है.

आलोचना क्यों हो रही है ?

सैफ अली खान अभिनीत इस वेब प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम विडियो tandav web series download कर देखने के लिये जारी हुई इस वेब सिरीज पर जमकर आलोचना हो रही है. और लोग जी भर के निर्माताओ को कोस रहे हैं. लोग जहाँ BJP के मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को कटघरे में लाकर #प्रकाश_जावड़ेकर_इस्तीफ़ा_दो जैसे ट्रेंड चला रहे हैं वही दूसरी तरफ सैफ अली खान पर भी मुखर होकर आलोचना कर रहे हैं.

वरिष्ट पत्रकार भी सेंसर बोर्ड की जमकर आलोचना कर रहे हैं. OTT platforms पर जारी होने वाली फिल्मो में दिखाई जाने वाले कंटेंट्स पर लगाम कसने में बोर्ड की नाकामयाबी की चर्चा का विषय बन चुकी है.

What is Tandav ?

वही तांडव की बात करे तो lockdown के चलते जहाँ एक के बाद एक फिल्मे और वेब सिरीज OTT platform पर रिलीज होती जा रही है और सेंसर बोर्ड द्वारा इन वेब सिरीज पर कोई नियम लागु नहीं होने के चलते यहाँ गली गलौज और धार्मिक भावनाओं को आहात करने का प्रचलन बहुत बढ़ चुका है.

tandav cast name पर गौर करे तो कुछ विवादित नाम इस की टीम में जगह बनाये हुए है जो कि अक्सर दक्षिणपंथी लोगो की नजरो में अच्छी इमेज नहीं रखते. वही tandav web series starcast में मुख्य भूमिका में जो सेफ अली खान है, को अपने पुत्र तेमुर की मीडिया कवरेज पर निशाने पर रखा जाता है.

Tandav controversial dialogues

तांडव में आपत्ति जताई जा रही है उसमे वामपंथी अभिनेता जीशान अय्यूब द्वारा शिव जी के रोल में दिखाई देते हैं जिसे बड़ी ही चालाकी से वीभत्स रूप में दर्शा कर भगवान राम के भक्तो पर controversial dialogues in tandav तंज कसा जाता है. और फिर आजादी आजादी कह कर JNU वाले तथाकथित एक्टिविस्ट (टुकड़े टुकड़े गेंग) की तर्ज पर युवाओ को दिखाया गया है.

Tandav Memes on Twitter

प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट विकासो जो कि buymeacoffee.com को प्रमोट करते है उन्होंने प्रकाश जावड़ेकर पर जमकर निशाना साधा है. जिसे आप इस ट्वीट के जरिये देख सकते हैं. और भी कइ तरह के meme शेयर किये जा रहे हैं.

The Tandav Controversial Video

tandav web series in hindi में दिखाई गए द्रश्यो को ट्विटर पर भी डाला जा चुका है जिसे आप यहाँ से तांडव download फ्री में देख सकते हैं. tandav web series controversy के चलते इसकी बदौलत अमेजन प्राइम विडियो की सदस्यता में इजाफा होना स्वाभाविक है.

tandav scene zeeshan ayyub

Tandav Cast

Ali Abbas Zafar ही इस तांडव वेब सीरीज कास्ट tandav series cast के निर्माता निर्देशक हैं और साथ ही मुख्य भूमिका में सैफ अली खान और बुजुर्ग अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने भी इस फिल्म में काम किया है. वही अपने फ़िल्मी कैरियर में असफल नेता डीनो मोरिया, के साथ तिग्मांशू धूलिया, और विवादित वामपंथी नेता जीशान अय्यूब के साथ कपिल शर्मा का शो छोड़ने वाले सुनील ग्रोवर के साथ बिग बॉस फेम गौहर खान के भी अहम् किरदार tandav web series cast बताये जा रहे हैं.

Release date of Tandav Webseries

इस विवादित वेब सिरीज तांडव में कुल 9 एपिसोड्स हैं. tandav web series release date 15 january 2020 है.

जिसमे Season 1 के तहत Tandav Episode 1 Tanashah, Episode 2 Aazaadi, Episode 3 Chandragupta, Episode 4 Left se Right, Episode 5 Jeevan aur Mrityu, Episode 6 Babool ka Ped, Episode 7 Dhappa, Episode 8 Tandav और Episode 9 Khel के नाम से दिखाए गए हैं.

Download Link of Tandav

अमेज़न प्राइम विडियो की सदस्यता लेकर आप इसे 129 रुपये मासिक देकर मुफ्त Watch Tandav Episode 1 Download कर के देख सकते हैं. हालांकि कुछ विवादित Telegram Channels to Download Tandav अपने फर्जी लिंक के सहारे Download उपलध करवाते हैं मगर piracy एक जघन्य अपराध है.

आप किसी भी Android movie download App के चक्कर में पड़ कर अपनी परेशानियों में इज़ाफा कर सकते हैं इनसे बचने की सलाह हम आपको सबसे पहले देते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here