दुसरे क्वालीफ़ायर मेच में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से

0
181

दिल्ली ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी चुनकर हैदराबाद को दिया गेंदबाजी का न्योता

आज दिनांक 8 नवम्बर को खेले जा रहे इस दुसरे क्वालीफायर मेच में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से चल रहा है. जिसमें दिल्ली केपिटल्स ने सलामी बल्लेबाजी के रूप में मार्क्स स्टोइनिस को शिखर धवन के साथ उतार कर सभी को चोंका दिया।धवन और स्टोइनिस ने आशा के विपरीत तेजी से रन बनाते हुए सभी को चोंका दिया।

नौंवे ओवर की तीसरी गेंद पर राशिद की गेंद पे बोल्ड होने से पहले स्टोइनिस ने ओपनिंग साझेदारी के रूप में 86 रन जड़ दिए। उनका एक कैच जैसन होल्डर ने छोड़ा वह बहुत महंगा साबित हुआ। पृथ्वी शॉ को आज टीम में शामिल नही करने का फैसला दिल्ली केपिटल्स के हक़ के गया। धवन ने भी अपना अर्धशतक केवल 26 गेंद खेल कर बना दिया।

धवन के आउट होने से पहले 50 गेंदों में 78 रन बनाए वही शिमरॉन हेटमायर ने 22 गेंदों में 44 रन बनाए और कप्तान श्रेयस अय्यर ने 20 गेंदों में 21 रन बनाए,अंत के ओवरों में ऋषभ पंत तेजी से रन बनाने में असफल रहे, नटराजन की सटीक योर्कर्स के चलते दिल्ली अंत मे खुल कर बल्लेबाजी नही कर पाई।

सलामी जोड़ी ने सारे गेंदबाजो के खिलाफ तेज रन गति से रन जुटाए। और टॉस जीतने का फैसला श्रेयस अय्यर को खूब रास आया। यह मैच भारतीय समय के अनुसार 7.30 PM पर शुरू हुआ। यह मैच शेख जायेद स्टेडियम आबू धाबी में खेला जा रहा है। इसके बाद आईपीएल 2020 का केवल फाइनल का मैच बचा है। मुम्बई इंडियन्स की टीम फाइनल में पहले ही जगह बना चुकी है। इस मैच की विजेता टीम फाइनल में मुंबई के साथ खेलेगी।

अंतिम समाचार मिलने तक दिल्ली केपिटल्स ने 20 ओवरों में 3 विकेट खो कर 189 रन बना चुकी है और दिल्ली की रनगति 9.45 रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here