पूरी बॉलीवुड पर भारी पड़े सुधीर ओझा दीपिका पादुकोण, करिश्मा प्रकाश, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, सारा अली खान, श्रुति मोदी, अनुराग कश्यप और जया साहा  पर मामला दर्ज

आज दिनांक 30 सितम्बर को मुजफ्फर नगर कोर्ट की बॉलीवुड जगत के ड्रग्स कनेक्शन केस में सुनवाई हुई. जिसमे सुधीर ओझा ने 8 फ़िल्मी सितारों को कटघरे में लाने के लिए एक मुकदमा दर्ज किया था. अदालत ने सुनवाई के दौरान cause of action हेतु शपथ पत्र दायर करने के निर्देश देते हुए अगली सुनवाई के लिए 15 अक्टूबर कि तारिख दी.

इस से 3 दिन पहले कुछ हिरोइनों से हुई कुल 16 घंटो की पूछताछ में सबसे पहले दीपिका से 3 राउंड सवाल हुए और उनसे 12 सवाल पूछे गए. बाकि बची श्रद्धा कपूर से 6 घंटे तो सारा अली खान से तकरीबन 5 घंटे पूछताछ की गई.

5 घंटो की पूछताछ में फफक पड़ी दीपिका पादुकोण और NCB द्वारा करिश्मा प्रकाश के साथ आमने सामने की पूछताछ भी की गई. दीपिका द्वारा कुछ बाते कबूली की गई वही कुछ अन्य सवालो पर उन्होंने चुप्पी साधना उचित समझा. कुछ सवालो को उन्होंने को सिरे से ख़ारिज कर दिया.

कुल मिलाकर दीपिका इस मामले में फंसती दिखाई नहीं दे रही है. स्वाभाविक रूप से एक्ट्रेस होने के चलते उन्होंने इमोशनल कार्ड खेल कर रो पड़ी ताकि इन्वेस्टीगेटिंग ऑफिसर पर इसका अनुकूल प्रभाव पड़े.

अब NCB द्वारा दीपिका पादुकोण ड्रग्स मामले में आया नया अपडेट आ रहा है कि हिरोइन ने पूछताछ में ड्रग्स चैट के सवालो को बताया पर्सनल कोड बताकर पल्ला झाड लिया है.

वही सुधीर ओझा की बात करे तो वो एक नामी गिरामी अधिवक्ता हैं और उन्होंने फ़िल्मी सितारों की छवि का प्रभाव आम जनता पर पड़ने और अनुराग कश्यप पर लगे यौन शौषण के आरोपों से देश की बेदाग छवि पर विपरीत प्रभाव पड़ने के आरोप भी गढ़े.

फिलहाल कोर्ट ने उनसे यह कहते हुए कॉज ऑफ़ एक्शन का शपथ पत्र लाने का निर्देश दिया कि मामला मुंबई का है और मुज्जफरनगर में इसका सम्बन्ध पर प्रकाश डाला जाना चाहिए. इसके बाद कोर्ट ने इसकी सुनवाई अगली तारीख 15 अक्टूबर को देकर इसे थोडा और रोचक बना दिया.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here