कांग्रेस वर्कर्स की तोड़फोड़ Storia Foods Controvertial Advertisement एक और विडियो वायरल

0
212

आज एक नया Storia Foods Controvertial Advertisement on Sonia and Rahul Gandhi विडियो वाइरल हो गया जिसके बाद कांग्रेस वर्कर्स की भीड़ ने storia foods कंपनी के दफ्तर में घुस कर भारी मात्रा में नुक्सान पंहुचाया.

Video Storia Foods Controvertial Advertisement on Sonia and Rahul Gandhi

Controversial chocolate shake advertisement of Storia Foods

दरअसल इस फ़ूड प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी ने संकेत भोंसले Sanket Bhosale और एक महिला अभिनेत्री की सहायता से एक ऐड शूट कर सोशल मीडिया में प्रसारित किया जिसमे एक महिला सोनिया गाँधी के रूप में अपने पुत्र की हरकतों पर परेशान नजर आ रही है.

वही संकेत भोंसले जो कि राहुल गाँधी के वायरल विडियो से जुड़े शब्द बोलते नजर आये. जैसे आलू सोना उसी तर्ज पर उनकी एक्टिंग में राहुल गाँधी के फेमस कोट्स ख़तम और ये मजा में सबको देना चाहता हूँ कहते नजर आये.

मुंबई कांग्रेस ने Storia foods Office में क्या किया ?

इसके बाद मुंबई कांग्रेस Mumbai Congress वर्कर्स ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी पर इस विवादस्पद Conrovertial advertisement विज्ञापन पर रोष जताते हुए इस स्तोरिया फूड्स Storia Foods कम्पनी के दफ्तर में घूस कर शीषे फोड़ दिए.

संकेत भोंसले कौन है ?

संकेत भोंसले स्टैंड अप कॉमेडियन है जो की लाफ्टर चेलेंज में नजर आते थे और पहचान कौन से काफी फेमस हुए और हाल ही में उनकी शादी सुगंधा मिश्रा के साथ हुई है.

राहुल गाँधी कौन हैं और नया विवाद क्या है?

राहुल गाँधी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के भूतपूर्व अध्यक्ष हैं और हाल ही में केंद्र सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार किये हुए हैं. सोनिया गाँधी और राजीव गाँधी के एकलौते पुत्र होने के कारण भारतीय राजनीति में उनकी काफी अहमियत है.

ताजा विवाद में उनके पुराने Funny Rahul Gandhi Video विडियो से चंद पंक्तियों पर संकेत भोसले की एक्टिंग ने विवाद खड़ा कर दिया. हालाँकि नाम और कांग्रेस पार्टी का इस विडियो में कही जिक्र नहीं हुआ पर दूसरी आईटी सेल ने इतने मजे लिए कि यह विडियो सभी की नजरो में आ गया.

कांग्रेस की वर्तमान स्थिति

राहुल गाँधी के नेतृत्व में पार्टी के एक के बाद एक चुनावों में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते पार्टी में उनके विरुद्ध खुल कर बगावत होनी शुरू हो चुकी है. गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल उनके खिलाफ काफी मुखरता से अपनी बात रखते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here