शशि थरूर का मित्र मिला US Capitol Riot के दौरान भारतीय झंडे के साथ

0
270

ट्विटर समेत सोशल मीडिया पर फिर से शशि थरूर की थू थू

SHASHI THARUR FRIEND AT US CAPITOL RIOT

अमेरिका में कैपिटल दंगो पर कांग्रेसी नेता शशि थरूर दुसरो को नसीहत दे रहे थे वही जब वरुण गाँधी ने उनके एक व्यक्ति के साथ फोटो पोस्ट करते हुए पलटवार किया तो बघलें झांकते हुए अपने रिश्ते को ढकते हुए नजर आये. विन्सेंट जेवियर नाम के व्यक्ति ने भारतीय झंडे के साथ इस दंगो में अपनी सक्रियता दिखाई.

जिसका सहारा शशि थरूर ने लेते हुए सत्ता पक्ष पर तंज कसा. उस पर बीजेपी के नेता वरुण गाँधी ने एक पोस्ट की जिसमे विन्सेंट जेवियर नाम का भारतीय मूल का व्यक्ति जिसके फोटोग्राफ शशि थरूर के साथ देखे जा सकते हैं.

इस पर शशि थरूर ने रिप्लाई करते हुए comment किया कि “Disapproved of it totally. Do you consider yourself responsible for the misguided actions of every well-wisher? I denounce any attempt to bring my country’s beloved flag into a shameful American mob.”

इस पर लोगो ने शशि थरूर की क्लास लगनी शुरू कर दी fiery indianनामक यूजर ने थरूर पर उन्हें बड़ा पप्पू कह दिया. और भी लोगो ने शशि थरूर पर जमकर comment किये.

इसके बाद शशि थरूर ने डैमेज कण्ट्रोल करते हुए बचाव करते देखे गए और उनके किसी समर्थक की पोस्ट को retweet भी किया. मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. शशि थरूर को उनकी दूसरी पत्नी की मौत के बाद से लोगो के गुस्से का शिकार होना पड़ता है.

वही इस मामले पर कथित एक्टिविस्ट प्रशांत भूषण जो कि अफजल गुरु के समर्थक रहे हैं ने अभी अपना प्रोपेगंडा आगे खिसकाते हुए इस मामले को बाबरी मस्जिद से जोड़ दिया जबकि इससे अच्छा उदाहरण वो भारतीय संसद पर पाकिस्तानी आतंकवादी के हमले से जोड़ सकते थे.

उक्त मामले पर भारत में भी जमकर राजनीति हो रही है. जबकि उक्त मामले का भारत से कोई लेना देना ही नहीं था. ऐसे लोग देश के लिए एक बड़ा खतरा पैदा कर रहे हैं. लोगो को ऐसे लोगो की पहचान होनी ही चाहिए. सभ्य समाज में ऐसे लोगो की भी कोई जगह नहीं है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here