Shahraan Iqra Birthday पर संजय दत्त की यह भावुक पोस्ट आपको रुला देगी

0
252

मौका था Shahraan Iqra Birthday का और सुपरस्टार संजय दत्त ने लगे हाथ अपनी केंसर से जंग जीतने का ऐलान करते हुए अपने प्रशंषको को धन्यवाद ज्ञापित किया. आज दिनांक 21 अक्टूबर 2020 को इन्स्टाग्राम पर २ घंटे पहले की हुई पोस्ट में संजय दत्त ने एक फोटो साझा करते हुए दर्शको को इस ख़ुशी का इज़हार किया.

अपने चहेते संजू बाबा की यह पोस्ट देख कर फेंस ख़ुशी से झूम उठे हैं और जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और पोस्ट पर अब तक कुल एक लाख बैस हजार से ज्यादा लाइक्स मात्र दो घंटो में आ चुके हैं और लगातार बढ़ भी रहे हैं. सारे प्रमुख न्यूज़ चैनल्स ने उनकी इस न्यूज़ को शेयर करते हुए देखा जा रहा है.

उन्होंने एक कही सुनाई बात कह कर पोस्ट की शुरुआत की कि ऊपर वाला ओने चाहने वाले को ही सबसे कठिन जंग के लिए तैयार करता है वही बहादुर सैनिक होता है.अपने बच्चो Shahraan Iqra Birthday के अवसर पर उनको तोहफे के रूप में संजय दत्त ने यह good news शेयर की है.

इसके साथ ही संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की एक फोटो भी काफी तेज गति से वायरल हो रही है जिसमे वो अपने दोनों बच्चो Shahraan और इकरा Iqra के साथ नजर आते हुए Birthday सेलिब्रेट करती दिख रही है. चलते चलते आपको बता दें कि यह दोनों बच्चे जुड़वाँ है और संजय दत्त की पूर्व पत्नी रिचा शर्मा और लिव इन रिलेशन में रहने वाली महिला रिया पिल्लई के बाद वाली शादी से हैं.

मान्यता दत्त अक्सर अपने बच्चो की बेहद फिक्रमंद दिखाई देती है और समय समय पर उनकी फोटो सोशिअल मीडिया पर डालती रहती है. हालाँकि संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशला दत्त का भी तक कोई रिएक्शन नजर नहीं आया है.

वही संजय दत्त की पोस्ट में उन्होंने बयान लिखा कि यह आप सभी के अटूट विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं होता और जो सद्भाव लोगो ने दिखाया है वह अनमोल है. उनकी कही के अनुसार वो सदा परिवार, दोस्तों और सभी प्रशंसक जो संजय दत्त के थ खड़ा दिखा था शक्ति का स्रोत रहा उनका आभार प्रकट किया.

सुचना के लिये संजय दत्त का इन्स्टाग्राम अकाउंट और मान्यता दत्त का इन्स्टाग्राम अकाउंट से जानकरी ली गई है. आपको संजू बाबा कि यह खबर कैसी लगी हमें comment करके अवश्य बताएं और हमसे contact करने के लिए contact us पर click करके फॉर्म भरें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here