सना खान एक बहुत ही जानी मानी हस्ती है जिसने टीवी शो और बॉलीवुड दोनों में अपना नाम खुब कमाया है खान ने अपनी पहली की जन्दगी मुंबई से ही शुरू की थी अपनी स्कूल और कॉलेज भी मुंबई से किये थे. कॉलेज से निकलने के बाद खान से मॉडलिंग से अपने कैरिएर की सुरुआत की और 50 से ज्यदा Aadvertisement में काम किया और साल २2005 से फिल्म इंडस्ट्री से शुरुआत की.

कौन है सना खान ?

सना खान ने 2005 में एक हिंदी फिल्म में बतोर एक्टर काम किया और इसके बाद वह लगातार हिंदी , तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, फिल्म में बतोर एक्टर और सहायक एक्टर नज़र आने लगी. वही मुफ़्ती अनस एक इस्लामिक स्कॉलर है और इन दोनों की यह अजब ग़जब जोड़ी काफी चर्चा में है.

साना खान का करियर

इसमे इनकी कुछ प्रचलित हिंदी फिल्म साल 2008 में Halla bol, साल 2014में Jai Ho, साल 2016 में Wajah Tum Ho, वही साल 2017 में Toilet: Ek Prem Katha है.

इन सबके साथ साथ खान ने साल २०१२ में बिग बॉस में participate कर टीवी शो में आकर बहुत सुर्खियाँ बटोरी और वह इस शो में टॉप ३ में रही थी. साथ ही साल 2014 में Jhalak Dikhhla Jaa 7, वर्ष 2016 में Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 6, और साथ ही साथ 2016 में उन्होंने Comedy Nights Bachao साल 2019 में Kitchen Champion 5 में काम किया है.

साना खान के सम्बन्ध

साल २०१९ में choreographer Melvin Louis से relation की बात कबुली थी और २०२० में उनके अलग होने की बात सामने आ गयी थी. यहाँ तक तो सब कुछ सही चल रहा था पर साल 2020 october में सना खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला अपने फेंस को बताया. और आज आ रही खबरों के अनुसार दिनांक 22 नवम्बर 2020 को उन्होंने इस्लामिक स्कॉलर मुफ़्ती अनस के साथ निकाह कर लिया.

मुफ़्ती अनस कौन है ?

सूरत के निवासी मुफ़्ती अनस एक इस्लामिक स्कॉलर बताये जा रहे हैं और इंडस्ट्री में स्ट्रोंग बज्ज है कि इन दोनों की मुलाक़ात विवादित एक्टर एजाज खान ने करवाई है. जो अक्सर विवादित बयान देने और पलटने में माहिर है.

मुफ़्ती अनस क्या करता है ?

खबरों की माने तो वह एक बिज़नसमेन होने के साथ साथ धार्मिक प्रतिनिधि है और कहा जा रहा है कि वो धार्मिक नेता है. मुफ़्ती अनस ने एक खुबसूरत और बेशकीमती डाईमडं की अंगूठी भेंट की है. जिसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ.

एक बेहद निजी प्रोग्राम में दोनों के सीमित संख्या में रिश्तेदार शामिल हुए और यह निकाह पूरा हुआ बताया जा रहा है. वही सना खान ने अपनी इन्स्टाग्राम की प्रोफाइल पर पोस्ट किया और लिखा है कि “एक-दूसरे को प्यार किया अल्लाह के वास्ते। एक-दूसरे से शादी की अल्लाह के वास्ते। अल्लाह हमें इस दुनिया में एक-साथ रखे और जन्नत में भी साथ रखे”

मुफ़्ती अनस का पूरा नाम मुफ्ती अनस सईद है और वही शादी के बाद सना खान ने अपना नाम बदलकर सईद सना खान रख लिया है. भगवान इनकी जोड़ी बनाये रखे और बेवक्त इनके तलाख कि नौबत नहीं आये और वैसे ट्रिपल तलाख के बेन होने के बाद इसकी सम्भावना काफी कम है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here