Rohit Sardana Death के मौके पर शर्जील उस्मानी पर बिफरे लोग

0
130

Rohit sardana death की खबर के साथ ही जहाँ देश भर में शोक की लहर चल पड़ी वही sharjeel usmani tweet controversy के चलते लोग एक कथित एक्टिविस्ट की घटिया बदजुबानी पर बिफर पड़े.

Rohit Sardana death News

दरअसल आज दिनांक 30 अप्रैल 2021 को आज तक के एंकर रोहित सरदाना की rohit sardana death covid 19 और फेंफड़ो में संक्रमण के चलते हुई बीमारी और ह्रदय गति रुकने पर निधन हो गया.

उसकी बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह और कई बड़े नेताओ ने शोक प्रकट किया. वही अप्रैल में ५० से अधिक पत्रकारों की म्रत्यु ने पत्रकारिता जगत में शोक की लहर दौड़ा दी है.

Rohit Sardana रोहित सरदाना कौन थे ?

जी न्यूज़ और आज तक पर न्यूज़ एंकर रह चुके रोहित सरदाना बेबाक पत्रकार थे और राष्ट्रवादी पत्रकार के तौर पर काफी लोकप्रिय थे. उनकी उम्र चालीस वर्ष की थी उन्हें covid संक्रमण की पुष्टि तो नहीं हुई. पर HRCT से फेंफड़ो में संक्रमण से कोरोना होना कन्फर्म हुआ.

आज सुबह उनका निधन हो गया. कल तक वो ट्वीटर पर सक्रीय थे और लोगो को सहायता उपलब्ध भी करवा रहे थे. अचानक से उनका निधन बेशक बुरी खबर है. रोहित सरदाना Rohit sardana Family पीछे उनकी पत्नी और 2 छोटी बच्चिया छोड़ गए.

Sharjeel Usmani Tweet on Demise Of Rohit Sardana

इस पर राजदीप सरदेसाई के एक ट्वीट के जवाब में शर्जील उस्मानी ने साइकोपाथ और पथोलोजिकल लायर और जेनोसाइड लेबलर जैसे शब्दों के साथ और भद्दी भाषा का प्रयोग किया. भाषा आप भी पढें

Sociopath, pathological liar and genocide enabler that he was, SHALL NOT BE REMEMEBERED AS JOURNALIST!

Reply On Shajeel Usmani Tweet on Sohit Sardana Death

वही नरेन्द्र नाथ मिश्रा, स्वाति चतुर्वेदी और कई मशहूर पत्रकारों ने उन्हें जमकर लताड़ा, और राईट विंग वालों ने तो उन्हें बदले में उनसे भी कई गुना ज्यादा अभद्र भाषा में माकूल जवाब दिया. इसके बाद उनसे ना जवाब देते बना न सफाई.

इसके बाद बारी आई अन्या शंकर की जिन्होंने भी दिवंगत आत्मा पर तंज कसते हुए ट्विटर से दुरी बनाये रखने की सलाह दी तो लोगो ने इंडियन एक्सप्रेस में उनको अनफिट करार दिया. वही मतभेद रखने वाले कांग्रेस के नेताओ ने भी इस पर शोक प्रकट किया.

शर्जील उस्मानी कौन है ?

अपने आपको Muslim | Activist | Secretariat member of Fraternity Movement घोषित करने वाले अल्प संख्यक समुदाय से आते हैं और यह शख्स अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का छात्र रह चूका है और अक्सर सरकार विरोधी गतिविधियों में जेल जा चुके हैं.

शर्जील उस्मानी का रहा है विवादों से पुराना नाता CAA विरोधी प्रदर्शन मामले में उनको जेल भेजा गया जिसमे वो जमानत पर बाहर आये. उन्हें देश विरोधी ताकतों को सपोर्ट करने वाले इंसान के तौर पर जाना जाता है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here