रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत और फिलहाल शोविक हिरासत में ही रहेंगे

0
222

रिया चक्रवर्ती को आज दिनांक 7 अक्टूबर 2020 को मुम्बई हाईकोर्ट से एक बड़ी राहत मिली और उनकी जमानत याचिका को मंजूरी मिल चुकी है. वही उनके सगे भाई शोविक की याचिका नामंजूर कर उन्हें जेल में ही रहने को कहा गया है. जिससे आगे की कार्यवही की जा सके.

 सुशांत सिंह ड्रग केस में बॉम्बे हाईकोर्ट में हुई सुनवाई में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिवार, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की जमानत याचिका फैसले की सुनवाई हुई है। इससे पहले मुम्बई हाईकोर्ट में उनके वकीलों की अर्जी पर 29 सितंबर को भी इस मामले पर सुनवाई हुई थी.

तब कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख कर आगे की तारिख दी थी, वही हम आपको और बता दें कि 8 सितंबर के बाद रिया चक्रवर्ती न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल में अपने भाई के साथ बंद हैं।  Narcotics Control Bureau ने उन्हें सुशांत सिंह की म्रत्यु के मामले में ड्रग्स प्रकरण में नाम आने पर पकड़ा था.

इस खबर की पुष्टि करते हुए ANI के ट्विटर हैंडल से कुछ देर पहले ही एक ट्वीट पोस्ट किया गया है. जिसमे रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने की खबर मिली है.

इस मामले में मुंबई पुलिस की इमेज को ख़राब करने के काफी मुक़दमे दर्ज किये गए जिसमे कहा गया कि इस मामले में करीब 80000 ट्विटर अकाउंट बनाये गए थे.वही एम्स की रिपोर्ट में उनके मृत्यु करने सम्बन्धी दावो को खारीज करने को लेकर भी काफी विरोध के स्वर उठ रहे हैं.

सुशांत सिंह की मृत्यु के पश्चात मीडिया के रवैये पर भी काफी सवाल उठाये गए और उसके बाद ड्रग्स का जिक्र और खुलासे के साथ बॉलीवुड पर नेपोटिस्म और ड्रग्स के इस्तेमाल उसके चलते कंगना राणावत, संजय राउत और अबुराग कश्यप से लेकर अनुभव सिन्हा और भी कई लोग चर्चा में आ गये. यहाँ जमकर राजनीति की गई.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here