RCBvsRR राजस्थान रॉयल्स ने रखा 154 रन का लक्ष्य रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी शुरू

0
203

अबुधाबी में चल रहे मेच में शेख जायेद स्टेडियम में आज भिडंत हो रही है राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चेलेंजर बेंगलोर की. जिसमे राजस्थान रॉयल्स ने टॉस को जीता और इस धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी करने का फैंसला किया मगर इनका यह दांव उल्टा साबित हुआ.

राजस्थान ने अपने शुरूआती 4 ओवरों में 31 रन तो बना लिए मगर उनके 3 महत्वपूर्ण विकेट आउट हो गए और श्री लंका के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना ने स्टीव स्मिथ को 5 रन बनाकर चलता कर दिया. वो अन्दर आती गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.

वही विकेट कीपर जोस बटलर नवदीप सैनी कि गेंद पर देवदत्त के हाथो केच आउट होने से पहले 12 गेंदों में 22 रनों की तेज पारी खेली. और उसके बाद संजू सेमसन भी याजुवेंद्र चहल की फिरकी में उलझ कर केवल 4 रन पर ही पवेलियन लौट गए.

उसके बाद लामरोड़ राहुल तेवतिया और रियान पराग की छोटी मगर अहम् पारियो के बलबूते पर राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवरों में 153 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया. गेंदबाजी के लिहाज से चहल ने अपने कोटे के 4 ओवरों में महज 24 रन देकर अमूल्य 3 विकेट झटके वही इशुरु उडाना ने २ विकेट ले लिए. 

वही RCB के लिए पारी कि शुरुआत करने आये आरोन फिंच और देवदत्त ने सधी हुई शुरुआत करते हुए 25 रना बनाये ही थे कि आरोन फिंच 8 रन बनाकर श्रेयस गोपाल का शिकार बन गए. इसके बाद आये भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अभी क्रीज पर जमे हुए हैं.

अंतिम समाचार मिलने तक विराट कोहली जहाँ 36 गेंदों में चार चोक्को और एक छक्के की मदद से 41 रन बनाकर खेल रहे हैं वही देवदत्त अपनी तेज तर्रार पारी में अब तक 34 गेंदों में 5 चोको और 1 छक्के की सहायता से अपने अर्धशतक बना चुके है और 54 रन पर नाबाद है.

विराट कोहली का प्रयास अपनी खोयी हुई फ़ार्म पाना है वही राजस्थान रॉयल्स भी मेच जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने वाली है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here