जब से गूगल कंपनी द्वारा PAYTM को google Playstore प्लेस्टोर से हटाने के बाद से paytm mobile की परिशानिया कम होती नहीं दिख रही है. लोगो की नकारात्मक प्रतिक्रिया के चलते कंपनी को advertisement के जरिये अपनी साख बचाते हुए देखा जा रहा है.

Paytm कंपनी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल के द्वारा चलाये गए पेड केम्पेन में कंपनी जहाँ अपनी अच्छाइयों को लोगो के सामने रखती नजर आ रही है.

हाल ही में Paytm First नाम से जारी नए उत्पाद शुरू से ही कम्पनी को शक के दायरे में ले जा रहा था. और वही गूगल द्वारा इनकी कारगुजारी पकड़ते ही काफी कठोर निर्णय लेते हुए इसे भी play स्टोर से हटा दिया गया.

काफी हायतौबा के बाद कंपनी ने दावा किया कि हम फिर से Playstore पर नजर आयेंगे. लेकिन इसके लिए paytm कंपनी को अपने तमाम fraud वेबसाइट को अपने प्लेटफार्म का सपोर्ट करने से रोकना होगा.

अब ऐसे में क्या स्टेप लेकर paytm अपने आपको सुरक्षित रख पाती है देखना अवश्य रहेगा. कम्पनी पर पहले भी काफी प्रकार के आरोप लगते रहे हैं. जिसमे घटिया क्वालिटी के उत्पाद और फेक सेलर्स की गलतियों को नजर अंदाज करते हुए एंड यूजर को सपोर्ट नहीं करना भारी पड़ता दिख रहा है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here