मोहम्मद शहाब्बुद्दीन की मृत्यु कोरोना से थे ग्रसित

0
160

आज दिनांक 1 may 2021 को RJD के मोहम्मद शहाब्बुद्दीन की मृत्यु से राष्ट्रीय जनता दल में शोक की लहर दौड़ पड़ी वही उनके अपराधिक रिकॉर्ड को देखते हुए बयान और संवेदना पर संशय.

मोहम्मद शहाब्बुद्दीन की मृत्यु कैसे हुई ?

राजद के पूर्व सांसद कोरोना पीड़ित बताये जा रहे हैं. और फिलहाल वो दिल्ली की जेल में कैद थे और तबियत नासाज होने पर उन्हें DDU अस्पताल ले जाया गया मगर आज शनिवार 1 मई 2021 को उनकी म्रत्यु हो गई.

मोहम्मद शहाब्बुद्दीन कौन था ?

मोहम्मद शहाब्बुद्दीन की छवि एक बाहुबली नेता की थी वही जनता में डर और धनराशी के जोर पर जीते गए चुनावो से उनके आपराधिक रिकॉर्ड को तवज्जो नहीं देते हुए उन्हें राष्ट्रीय जनता दल ने टिकेट भी दिया. वो पूर्व में सांसद रह चुके हैं.

शहाब्बुद्दीन जेल क्यों भेजे गए थे ?

मोहम्मद शहाब्बुद्दीन को सिवान तेज़ाब काण्ड में उनकी संलिप्तता के पर्याप्त सबूत मिलने पर उन्हें आजीवन कारावास की सजा मिलने से जेल हुई थी. वही उनकी सजा काम करने की अपील ख़ारिज कर दी गई और उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने सजा को बरकरार रखा.

Mohammad Shahabuddin Death Confirmation verified news

बाहुबली सांसद की मृत्यु की खबर को दिल्ली पुलिस कारागार के महानिदेशक श्री संदीप गोयल ने इस खबर की पुष्टि की है. उन्हें कल अस्पताल में भरती करवाया गया. उस से पूर्व उन्हें जेल के ICU में एडमिट कर इलाज किया गया. मगर फिर भी तबियत में सुधार नहीं होने पर DDU अस्पताल दिल्ली ले जाया गया.

अब आगे क्या ?

अब तेजस्वी यादव के बयान का इन्तेजार है. एक आपराधिक रिकॉर्ड वाले सांसद पर उनके बयान पर आलोचना भी हो सकती है और ना दे तो भी इस पर सवाल उठ सकता है. वैसे तेजस्वी खुद अपने पिता लालू यादव को जमानत पर जेल से छुटे जाने से राहत में थे मगर इस खबर ने उनकी पार्टी को लगा ये झटका थोडा ग़मगीन कर सकता है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here