मंथन धुप अगरबत्ती की एड में नजर आये ऋतिक रोशन दिखा सात्विक अंदाज

0
165

हाल ही में मंथन धुप अगरबत्ती हेतु बॉलीवुड के मशहूर सितारे ह्रितिक रोशन को जेड ब्लैक कंपनी ने ब्रांड अम्बेसेडर बताकर सनसनी फैला दी. ह्रितिक रोशन का ऐसा विज्ञापन पहली दफा देखने को मिला है. इस बारे में डिटेल शेयर करते हुए कंपनी ने अपने मंथन धुप के अधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट भी पोस्ट किया.

मंथन धुप अगरबत्ती डांस विडियो

प्रसिद्ध मंथन धुप अगरबत्ती के विभिन्न उत्पाद

इस ट्वीट के माध्यम से मंथन धुप ने मंथन लोबान धुप, मंथन मोगरा धुप और प्रसिद्ध मंथन गूगल धुप किए रेंज प्रस्तुत की है. इस कंपनी के उत्पाद काफी लम्बे समय से मार्किट में प्रचलित रहे हैं. जिसमे सुगन्धित धुप और अगरबत्तियो की विशाल रेंज मार्किट में उपलब्ध है.

पर लगता है कंपनी अब बड़े चेहरे की मदद से अपना उद्योग और इसके उत्पादों को बड़ा मार्किट देने वाली है. और साथ ही ह्रितिक रोशन की डांसिंग स्किल्स और अग्निपथ में उनके द्वारा किये गए धार्मिक गीत पर किये गए नृत्य का रेफरेन्स लिया.

इस से पूर्व ऋतिक रोशन वॉर में भी होली गीत कर लगभग इसी तरह का नृत्य कर चुके हैं. लोगो को उनका यह वॉर मूवी वाला हेयर स्टाइल बड़ा पसंद आ रहा है. इस गाने के माध्यम से भक्ति में मंथन की आवश्यकता पर काफी बल दिया गया है.

इस गाने मंथन जरुरी है के लिरिक्स भी आप यहाँ से देख सकते हैं भक्ति और नीति में मंथन के अति आवश्यक होना बताने वाले इस गीत की आवाज में गायक Sukhwinder Singh की आवाज सुनी जा सकती है और कर्णप्रिय संगीत में ढोल नगाडो की आवाज के साथ बना यह गाना जल्दी ही full version के साथ आने की उम्मीद है.

ऐसी ही तमाम फ़िल्मी जगत से जुडी खबरों के लिए हमें फोलो करने के लिए इस एंटरटेनमेंट लिंक को विजिट करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here