एक बार फिर से मलाईका अरोड़ा सोशल मीडिया में हुई ट्रोल और इस बार कारण रहा ट्विटर ट्रेंड्स में उनके नाम का जुड़ना.

मलाईका अरोड़ा gym photos

सोशल मीडिया में हुई ट्रोल मलाईका अरोड़ा की photos पर नजर डालें तो इस छैयां छैयां गर्ल की अधिकतर top 5 gym photos of Malaika Arora जिम में घुसते हुए मिल जाएगी. ऐसी जिम जाने वाली और एक्सरसाइज़ करती हुई फोटोज को छोटे विडियो short videos of malaika arora जो tiktok इन्स्ताग्राम रील पर चढाने लायक होते हैं.

मलाईका अरोड़ा बॉयफ्रेंड

मलाईका अरोड़ा को अक्सर अर्जुन कपूर के साथ फोटो में देखा जाता है और अरबाज खान के साथ उनके अलगाव के बाद से इस ख़ूबसूरत मलैयका अरोड़ा का नाम बोंनी कपूर के बेटे अर्जुन के साथ जुड़ा मिलता है.

मलाईका अरोड़ा कंट्रोवर्सी

ट्विटर पर त्रोल्स जमकर उनपर फब्तियां कस रहे हैं. अक्सर लोग सोशल मीडिया में एक ही खबर के बार बार रिपीट होने से न्यूज़ चेनल्स की गुणवत्ता गिरने की बात कहते हैं जो कई माइनो में सही भी लगती है. एक ही खबर को बार बार न्यूज़ में जगह मिलना भी सही नहीं है.

वैसे तो अरोड़ा को अरबाज खान को काम नहीं मिलने पर छोड़े जाने के आरोप झेलने पड़ते हैं. मगर उन्होंने कभी कोई तीखी प्रतिक्रिया नहीं दी. आज भी वो अपने एक्स हसबेंड से मिले तोहफों का जिक्र करती रहती है.

रियल फेस ऑफ़ मलाईका अरोड़ा

मलाईका अरोड़ा को आप कैसे देखते है यह आप पर निर्भर है, आपको उनकी इस उम्र में भी फिटनेस को लेकर क्रेडिट देना चाहिए. वो युवाओं के लिए एक आदर्श है. बहुत ही उम्दा ड्रेसिंग सेंस के चलते उनको बॉलीवुड में अच्छे कपड़ो की समझ रखने वाली महिला के रूप में जाना जाता है.

लोगो को महंगे कपड़ो और रईशो वाली पार्टी पार्टियों और जिम जाने वाली आइटम गर्ल मलाईका अरोड़ा को इन सब बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता. अलबत्ता वो और भी ज्यादा फोटो अपलोड करती रहती है.

जो दिखता है वही बिकता है की कहावत बॉलीवुड पर लागू होती है और अक्सर पेज 3 में रहने वाले सितारों के लिए पब्लिक ओपिनियन ज्यादा मेटर भी नहीं करती. बहरहाल यह उनकी निजी जिंदगी है अगर वो ख़ुशी ख़ुशी बिताएं तो इसमें किसी को भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here