कोतवाली झालावाड़ में अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित 2 अभियुक्त हिरासत में 2 मोबाईल मोटरसाइकिल जप्त

0
328

कोतवाली झालावाड़ में 4 KG गांजा सहित 2 अभियुक्त हिरासत में 2 मोबाईल मोटरसाइकिल जप्त

कोतवाली झालावाड ने रेलवे स्टेशन तिराहा से दो अभियुक्त धीरज और कालु सिह के कब्जे से 04.10 किलोग्राम गांजा व 1300 रूपये नगद 2 मोबाईल व 1 मोटरसाइकिल सहित गिरफतार करने में सफलता अर्जित की है।

मुखबिर से मिली सूचना पर त्वरित कार्यवाही कर टीम गठित करते हुए जब थाना कोतवाली टीम द्वारा रेल्वे स्टेशन तिराहा के पास नाकाबंदी की तो बताये गए हुलिए के जैसे ही 2 व्यक्ति मोटरसाइकिल सहित झालावाड की तरफ आ रहे थे.

उन्होंने जब अचानक से पुलिस की नाकाबंदी को देखा तो डर के मारे भागने लगे जिन पर शक और गहरा गया. उनको पकड़ कर से उनसे कर पूछताछ की गयी तो दोनों में से किसी ने भी सन्तोप्रपद जबाव नहीं दिया। जिसके बाद दोनों कि पड़ताल करने का निर्णय लिया.

दोनो व्यक्तियों की तलाशी ली गयी तो उनके पास में अवैध मादक पदार्थ कुल 04.10 किलोग्राम गांजा व 1300 रूपये नगद के साथ 2 मोबाईल व एक मोटरसाईकिल को जब्त करने की कार्यवाही की गई। गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों में से पहला धीरज व दुसरा कालु सिंह है.

इन लोगो के द्वारा जब्त मादक पदार्थ गांजा कहाँ से व किससे खरीदा गया और आगे उसे किसको बेचने जा रहे थे आदि बिन्दुओ पर कोतवाली झालावाड द्वारा आगे और अनुसंधान किया जा रहा है.

गिरफ्तार हुए व्यक्ति धीरज मेघवाल की उम्र 24 साल बताई जा रही है और वह भानपुरा जिला मन्दसौर एमपी का निवासी है. और वही दूसरा व्यक्ति कालु सिंह जिसकी उम्र 25 साल और वह डाबला मनोहर थाना भानपुरा जिला मन्दसौर एमपी का निवासी बताया जा रहा है.

इनसे की गई द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि मादक पदार्थ गांजा गरोठ मध्यप्रदेश से लेकर आते है जिसको अधिक रूपयो के लालच में शहर झालावाड़ में गांजे की लत वाले व्यक्तियों को बेचते है एवं स्वंय भी पीते है। इस अवैध गतिविधि में और कौन कौन लिप्त हैं और मादक पदार्थ की तस्करी में जुडी और बातो पर पुलिस द्वारा खोजबीन जारी है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here