आज दिनांक 21 अक्टूबर 2020 को आईपीएल 2020 के 39वे मैच में कोलकात्ता नाईट राईडर्स की टीम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर महज 87 रन ही बना पाई। यह स्कोर इस सीजन के न्यूनतम स्कोर में से एक है।

मोहम्मद सिराज ने घातक स्पेल फेंकते हुए महज 8 रन देकर चार ओवरों में 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। उन्होंने शुरुआति ओवरों में टॉप 3 बल्लेबाजो को पवेलियन भेज दिया जिसमें त्रिपाठी नीतीश राणा और टॉम बेंटन शामिल थे। वहीं शुभमन गिल का विकेट नवदीप सैनी ने निकाला।

यह पिच कोलकात्ता नाईट राईडर्स के बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हुई और फैन्स को काफी निराश कर गई. इसी के साथ टीम के प्ले ऑफ की उम्मीदों पर पानी फिर चुका है। इसके आगे इस टीम की राह कॉफ़ी कठिन रहने वाली दिखाई दे रही है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए यह स्कोर पार करके 2 पॉइंट अर्जित करना महज ओपचारिकता बन चुकी है।

कोलकात्ता नाईट राईडर्स के लिए जहां कप्तान ओइन मॉर्गन ने सर्वाधिक 30 रन बनाए वही अंतिम जोड़ी के रूप में कुलदीप यादव ने 12 और लोकी फर्ग्युसन ने 19 रन बनाते हुए टीम को आल आउट नही होने दिया और पूरे 20 ओवर समाप्त करते हुए 4 ओवर और 2 गेंदों में 27 रन की साझेदारी निभाई।

इसी के चलते कोलकात्ता नाईट राईडर्स 87 रन बना पाई। टीम के 5 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here