KKR ने किंग्स इलेवन पंजाब के सामने रखा 150 रनों का लक्ष्य

0
208

आज दिनांक Monday, 26th October 2020 को खेले जा गए इस मेच में KOLKATA KNIGHT RIDERS का सामना KINGS XI PUNJAB के साथ हुआ.

यह मेच भारतीय समय और अन्तर्राष्ट्रीय समय के अनुसार 19:30 IST (14:00 GMT), 18:00 LOCAL को खेला गया है. यह आईपीएल 2020 का Match 46 था. इस मेच को भारत के बाहर चल रहे आईपीएल टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे Sharjah शहर में स्थित मैदान Sharjah Cricket Stadium पर खेला गया.

इस मेच का टॉस किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और साथ ही कोलकता नाईट राईडर्स के शुरुआती तीन विकेट दो ओवरों के भीतर चटका लिए। पहला विकेट नितेश राणा का ग्लेन मैक्सवेल ने लिया वही मोहम्मद शामी ने अपने पहले ही ओवर में 3 गेंदों के भीतर त्रिपाठी और दिनेश कार्तिक का विकेट लिये।

इसके बाद kKR ने संभल कर पारी को आगे बढ़ाया और मॉर्गन ने शुभमन गिल के साथ तेजी से रन बनाए. पारी को आगे बढाने के लिए बल्लेबाजी करने उतरे जिन्होंने shubhmaan gil के साथ मिल कर 81 रनों की साझेदारी निभाई. पारी के अंत के ओवरों में बलतेज गेंदबाज हावी रहे.

अंत के ओवरों में रन गति को बढाने का दारोमदार टीम के पुछल्ले बल्लेबाजों के कंधो पर आया जिसके तहत वो ज्यादा तेज गति से रन नहीं बना पाए और KKR ने निर्धारित 20 ओवरों में 149 बनाकर के Kings Xi के लिए 150 रनों का लक्ष्य रखा.

किंग्स इलेवन की टीम के लिए पारी की शुरुआत करने मनदीप और KL राहुल बल्लेबाज के लिए उतरे। रहे जिन्होंने की तेज गेंदबाजी का संभल कर सामना किया और छह ओवर में केवल 36 रन बनाए।

मेच में अम्पायरिंग KN अनंत पदमनाभन और रिचर्ड इललिंगवर्थ ने की और 3rd अम्पायर के रूप में कृष्णामाचारी श्रीनिवासन ने अपनी सेवायें दी. वही मेच के रेफरी वेंगलील नारायण कुट्टी रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here