दिल थाम के रखिये आ रही है कंगना की धाकड़ फिल्म

0
265

आज हुई एक बड़ी घोषणा के तहत महाराष्ट्र की राजनीति में खलबली मचाने वाली अभिनेत्री कंगना रानावत की एक फिल्म धाकड़ का पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया. जिसके अनुसार इस वर्ष के अंत में उनकी एक बहु प्रतीक्षित फिल्म धाकड़ सिनेमा घरो में प्रदर्शित होगी.

Release Date Of Dhaakad

मारधाड़ से भरपूर दिखने वाली इस फिल्म की डिटेल्स के साथ इसकी रिलीज डेट भी घोषित कर दी गयी है और आज दिनांक 18 जनवरी 2021 को हुए ऐलान के अनुसार यह फिल्म शुक्रवार 1 अक्टूबर 2021 को शुक्रवार सप्ताहांत (गाँधी जयंती 2 अक्टूबर) से पूर्व होने वाली है. इस फिल्म में कंगना एक दबंग जासूस का किरदार निभाने वाली है.

Poster of Dhaakad

Dhaakad Poster Release on Date 18 jan 2021
Dhaakad Poster Release on Date 18 jan 2021

Kangana Ranawat Role in Dhaakad

कंगना राणावत इस फिल्म में एजेंट अग्नि Agent Agni के रोल में नजर आने वाली है. और दिखाए गए पोस्टर के अनुसार इस फिल्म में दबंग होने के साथ अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली कंगना का किरदार किल बिल KILL BILL फेम उमा थ्रुमन Uma Thurman से प्रेरित हो सकता है.

फेंस को भी बेसब्री से उनकी इस मूवी की तलाश है जो काफी अरसे बाद इस अभिनेत्री को सिनेमा घरो में देख पाएंगे. इससे पूर्व जग्गा जासूस, Agent Vinod, Romeo Akbar Walter,Tiger Zinda Hai, 16th December, The Hero: Love Story of a Spy, Farz, Ankhen और ब्योमकेश बक्शी प्रमुख है

महिला जासूसी फिल्म

महिला द्वारा जासूसी करने वाली कई अन्य फिल्मे आ चुकी है जिसमे विद्या बालन की जासूसी हिंदी फिल्म बॉबी जासूस प्रमुख है. साथ ही आलिया भट्ट की राजी फिल्म भी हिट साबित हुए थी. मगर कंगना इस genre की भूमिका पहली दफा निभाने जा रही है. अक्सर उन्हें महिला प्रधान फिल्मे करते देखा गया है.

Dhaakad Cast and Crew

निर्माता दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई की इस फिल्म धाकड़ को रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है. इसे Soham Rockstar Entertainment PVT LTD के साथ Sohel Maklai Production के बेनर टेल बनाया जाएगा. बाकि की Cast की घोषणा जल्दी ही की जाएगी. बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के साथ दिव्या दत्ता भी फिल्म में कम करेंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here