चलिए एक बार पुनः जीते हैं खबरों की दुनिया को बने रहिये हमारे साथ Just Varified News Live Again

0
5

कोरोना ने क्या क्या नहीं छीन लिया और हम और हमारा परिवार भी इस से काफी बुरी तरह प्रभावित हुए. मगर अब हम पुनः अपनी क्षमता से खबरे पोस्ट करने शुरू कर रहे हैं. आपको पिछले कुछ महीनो से हमारे पोस्ट live नहीं दिखे उसके पीछे काफी कारण रहे हैं.

Just Varified News Live Again

हमें इस बात का बहुत अफ़सोस है की हमें ना चाहते हुए भी ऑफलाइन रहना पड़ा. अपनी वेबसाइट को तकनीकी दिक्कतों का सामना और होस्टिंग एरर और पिछले डोमेन रजिस्ट्रार के साथ विवादों के चलते हमें काफी परेशानियों से दो चार होना पड़ा.

हम अत्यन्त दुःख के साथ अपनी पीड़ा आपके समक्ष रख रहे हैं. उम्मीद है आप हमारी व्यथा समझेंगे. हम यह भी उम्मीद करते हैं की भविष्य में आप हम पर फिर से विश्वास दोहराएंगे. हम भी इस Just Varified News Live Again मुहीम को और बेहतर ढंग से प्रस्तुत करेंगे.

आइये इस डिजिटल इंडिया को खबरों से ओत प्रोत करते हैं. अब आपको नए फैक्ट चेकिंग और मोबाइल फिल्मे और राजनीती से जुडी सभी तरह की खबरों के साथ रोजगार और मनोरंजन जगत से जुडी खबरों के लिए विशेष लेख मिलेंगे.

After Just Varified News Live Again

आपको पिछले समय जो भी कमियां दिखी उसका फीडबैक आपने माहे खूब दिया और खूब खरी खोटी भी सुनाई. अब सभी की समस्याओ का हल होता दिखेगा. आप का साथ हमे काफी प्रेरित करता है. धन्यवाद पाठको.. बारम्बार धन्यवाद

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here