श्रेयस अय्यर और शिखर धवन की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बनाये 167 रन

0
209

भारत से बाहर खेले जा रहे आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज दिनांक 14 अक्टूबर को खेले गए मेच में राजस्थान रॉयल दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम मैदान में खेलने उतरी है. अगले दौर में खेलने के लिए जहा दिल्ली की टीम शुरूआती टॉप टीमो में शुमार है वही राजस्थान की टीम इस दौर ने पीछडती दिख रही है.

इससे पहले शिखर धवन ने तेज गति से अर्थ शतक बनाते हुए दिल्ली कैपिटल की शुरुआत अच्छी की वहीं पर jofra Archer ने अपने शुरुआती स्पेल में दो विकेट निकालते हुए पृथ्वी शॉ और रहाणे को आउट किया।

अपने अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर जोफ्रा आर्चर ने स्टोइनिस का महत्वपूर्ण विकेट निकाला। उन्होंने पारी में कुल 3 विकेट दिए और उनकी 24 गेंदों पर दिल्ली महज 19 रन ही बना पाई।

उनादकट महंगे साबित हुए उनकी गेंदों पर दिल्ली की कप्तान श्रेयस अय्यर ने दो छक्के भी जड़े। जयदेव उनादकट ने अलेक्स केरी का विकेट निकाला। वही पारी के अंत मे अक्षर पटेल ने अपने हाथ दिखाए और 7 रन बनाकर वो भी उनादकट का शिकार बने।

अंतिम समाचार मिलने तक दिल्ली कैपिटल ने बीस ओवर में 167 रन बनाकर सात विकेट गवाएं हैं। दिल्ली केपिटल्स के सामने 168 रनों के लक्ष्य रखा। दिल्ली अभी फॉर्म में है मगर रॉयल्स भी राहुल तेवतिया की बदौलत 2 अंक हासिल करने के लिए ऐड़ी और छोटी का जोर लगाने का प्रयास करेगी।

दिल्ली केपिटल्स जहां अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जहां उसके 10 अंक है वहीं राजस्थान रॉयल्स ने अपने 7 मैचों में केवल 6 अंको के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे रहने वाली किंग्स इलेवन पंजाब से थोड़ी ही बेहतर स्थिति में सांतवें स्थान पर है।

टूर्नामेंट में दिल्ली केपिटल्स, मुम्बई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाईट राईडर्स ऊपर की चार टीमों में शुमार है। नीचे से सन राइजर्स हैदराबाद पांचवे, चेन्नई सुपर किंग्स छठे स्थान पर और किंग्स इलेवन सबसे नीचे आंठवे स्थान पर मौजूद हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here