आज राजस्थान रॉयल्स का सामना होगा इन फॉर्म चेन्नई सुपर किंग्स से

0
303

महामुकाबला में आज चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने जा रही है भिडंत

आज होने वाले इस महा मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स अपना आईपीएल के सीजन की शुरआत करने जा रही है. जिसका सामना अब तक कि आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम से होने जा रहा है. मैच आज 22 सितम्बर को शाम 7 बजकर 30 मिनट पर (भारतीय समय अनुसार) शुरू होगा.

आज का मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम शारजाह Sharjah Cricket Stadium, Sharjah में होने जा रहा है. इस मेच का सीधा प्रसारण स्टार क्रिकेट और hotstar disney + पर दिखाया जायेगा.

टीम के अहम् भूमिका में दिखने वाले इंग्लेड के धाकड़ बल्लेबाज जोस बटलर ने अपने आपको पहले मेच में अनुपलब्ध बता दिया जिसके चलते राजस्थान रॉयल्स का सारा दारोमदार अब कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड मिल्लर और रोबिन उत्थप्पा पर आ गया है.

जहाँ एक तरफ कागजो में कमजोर मगर अपने अच्छे दिन पर किसी भी टीम को हराने में सक्षम राजस्थान का यह पहला मेच होने जा रहा है. वही दूसरी और सीजन की शुरुआत में अपना पहला मेच मुंबई इंडियन्स के खिलाफ जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स आज मैदान में जोश के साथ उतरने वाली है.

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो कि पिछले मेच में अपना खाता दो गेंदों में नहीं खोल पाये थे, उनको देखना दिलचस्पी का केंद्र रहेगा और बेटिंग क्रम में ऊपर आ सकते हैं. अपने सन्यास के बाद dhoni ने अभी एक भी रन मैदान पर नहीं बनाया है.

वहीँ शेन वाटसन और फेफ दु प्लेसीस पर भी चेन्नई कि टीम काफी कुछ निर्भर करेगी. जबकि इन फॉर्म बल्लेबाज अम्बाटी रायडू जिन्होंने मुंबई के खिलाफ काफी अहम् पारी खेली थी उनका खेलना तय माना जा रहा है.

गेंदबाजी के लिहाज से जोफ्रा आर्चर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से चेन्नई की टीम के बल्लेबाजो को अपनी तेज गेंदबाजी से प्रभावित कर सकते हैं. वही लुंगी नगीडी और रविन्द्र जडेजा भी अपना पूरा योगदान देकर अपनी टीम को जिताने का प्रयास करेंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here