सेम करन के अर्धशतकीय पारी से चेन्नई ने बनाया सम्मान जनक स्कोर

0
234

आईपीएल 2020 में आज के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवरों में सिर्फ 114 रन बनाए और 9 विकेट खोये। इस स्कोर को कम कहा जा सकता है मगर सेम करन की झुझारु पारी ने चेन्नई की टीम को काफी अच्छी और बेहतर स्थिति में पंहुचा दिया।

इस से पहले चेन्नई की पारी की शुरुआत में ही 3 रन पाए तीन शीर्षक्रम के बल्लेबाज चलते बने। न्यूजीलेण्ड के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शुरुआती ओवरों मव बहुत खतरनाक स्पेल फेंका जिसके चलते मुम्बई की टीम ने चेन्नई के 5 विकेट झटके तब तक 21 रन ही बनाने दिए।

धोनी भी 1 छक्का लगाने के बाद अगली ही गेंद पर राहुल चाहर का शिकार बन गए। इमरान ताहिर और शार्दूल ठाकुर के साथ संभलकर बल्लेबाजी करते हुए स्कोर को 100 के पार पहुचाया। पारी की अंतिम गेंद पर आउट होने से पहले सेम करन ने अपना अर्धशतक जरूर पूरा कर लिया।

गेंदबाजों की बात करे तो ट्रेंट बोल्ट ने 4 विकेट लिए 2 विकेट जसप्रीत बुमराह ने लिए और 2 विकेट राहुल चाहर ने अपनी स्पिन गेंदों पर निकाल कर चेन्नई के मध्यमक्रम को ध्वस्त कर दिया।

वही मुम्बई इंडियन इस मैच में अपने रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा के बिना खेल रही है। मुम्बई इंडियंस की पारी की शुरुआत भी कविंटन डी कॉक के साथ ईशान किशन कर रहे हैं। यह मैच यदि चेन्नई की टीम हारती है तो वह टूर्नामेंट के प्ले ऑफ राउंड में नहीं पंहुचेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here