रॉयल चैलेंजर्स के शीर्षक्रम का लचर प्रदर्शन बनाये महज 120 रन

0
239


RCB और SRH के बीच इस मेच का टॉस हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने जीता और पहले गेंदबाज का फैसला किया. RCB की पारी की शुरुआत देवदत्त पद्दीकल और फिलिपि ने की. मगर टीम को अच्छी शुरुआत देने में ये जोड़ी असफल रही और देवदत्त 5 रन बनाकर संदीप शर्मा का शिकार बने।

वही RCB की पारी को आगे बढाने के लिए बल्लेबाजी करने कप्तान विराट कोहली उतरे मगर वो भी केवल 7 रनों पर चलते बने और इस विकेट के आठ संदीप शर्मा विराट कोहली को 6th बार आउट करने में सफल रहे।

इसके बाद आये ए बी डिविलियर्स ने फिलिपि के साथ मिल कर 43 रनों की साझेदारी निभाई. ए बी डिविलियर्स के आउट होने के 5 रन बाद ही 76 के स्कोर ओर फिलिपि भी चलते बने। पारी के अंत के ओवरों में भी गेंदबाज ही हावी रहे. और RCB केवल 120 रन बना पाई।


अंत के ओवरों में रन गति को बढाने का दारोमदार वाशिंगटन सुंदर और गुरकीरत के कंधो पर आया जिसके तहत उन्होंने मध्यम गति से रन बनाते हुए 30 रनों की साझेदारी निभाई तभी रॉयल चैलेंजर्स की टीम 100 का आंकड़ा पार कर पाई वही केवल 6 रन प्रति ओवर की रन रेट से 20 ओवरों में 120 बनाकर के लिए हैदराबाद की टीम को 121 रनों का लक्ष्य रखा.

आज दिनांक Monday, 31st October 2020 को खेले जा गए इस मेच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना हैदराबाद सनराइजर्स के साथ हुआ. यह मेच अन्तर्राष्ट्रीय समय के अनुसार 19:30 IST (14:00 GMT), भारतीय समय के हिसाब से 18:00 LOCAL को खेला गया है.

यह आईपीएल 2020 का Match नंबर 52 है. इस मेच को भारत के बाहर चल रहे आईपीएल टूर्नामेंट 2020 संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे Sharjah शहर में स्थित मैदान Sharjah Cricket Stadium पर खेला गया.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here