बैंगलोर और मुंबई टीम के बीच खेले गए मैच में RCB ने बनाये 164 रन

0
253

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियन्स के बीच मैच से एक टीम अंतिम चार में करेगा क्वालीफाई

आज दिनांक Monday, 28th October 2020 को खेले जा गए इस मेच में मुम्बई इंडियन्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चल रहा है. यह मेच भारतीय समय और अन्तर्राष्ट्रीय समय के अनुसार 19:30 IST (14:00 GMT), 18:00 LOCAL को खेला जा रहा है.


इस मेच का टॉस मुम्बई ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जहां पारी की शुरुआत देवदत्त पद्दीकल और फिलिपि ने की जिन्होंने तेज गति से रन बनाते हुए 7.5 ओवेरो में 71 रन बनाकर टीम को विस्फोटक शुरुआत दी. इस स्कोर पर फिलिपि 33 रन बनाकर राहुल चाहर की गेंद पाए स्टंप आउट हो गए। पारी को आगे बढाने के लिए कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करने उतरे जिन्होंने 9 रन बनाकर पद्दीकल के साथ मिल कर केवल 24 रनों की साझेदारी निभाई.

यह आईपीएल 2020 का Match 48 है. इस मेच को भारत के बाहर चल रहे आईपीएल टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात कंट्री में चल रहे आबूधाबी शहर में स्थित मैदान शेख जायेद स्टेडियम पर खेला गया है।

इसके बाद विकेट पर उतरे ऐ बी डिविलियर्स भी केवल 15 रन ही बना सके। यहां भी टीम बड़ा स्कोर बनाती नजर आ रही थी मगर पारी के अंत के ओवरों में मुम्बई के तेज गेंदबाज हावी रहे. बुमराह नव एक ही ओवर में दो विकेट लिए वही ट्रेंट बोल्ट ने भी एक विकेट निकाल कर RCB के लिए मुसीबत बढ़ा दी।

पारी के अंतिम 20 वे ओवरों में रन गति को बढाने का दारोमदार के कंधो गुरकीरत और सुंदर पर आया जिसमें उन्होंने तेज गति से रन बनाते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 164 बनाकर के मुम्बई के लिए 165 रनों का लक्ष्य रखा.

अंतिम समाचार मिलने तक मुम्बई की टीम के लिए पारी की शुरुआत करने उतरे क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन ने संभल कर खेलते हुए 4 ओवरों में 31 रन बनाए।


मेच के अम्पायरिंग क्रिस गफ्फनी और उल्लास गंधे ने की और 3rd अम्पायर के रूप में सुंदरम रवि ने अपनी सेवायें दी. वही मेच के रेफरी मनु नायर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here