आज खेले जा रहे एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। मैच का टॉस हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने जीत के विराट कोहली को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। यह दांव हैदराबाद के पाले में गया जिसे सुनिश्चित करने में टीम कब गेंदबाजों ने पूरा सहयोग दिया।

ए बी डिविलियर्स के सिवाय बेंगलुरु टीम का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर पिच पर नहीं टिक पाया और हैदराबाद के तेज गेंदबाज जैसन होल्डर के सामने सभी बल्लेबाजो के हथियार डाल दिये। ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच ने थोड़ा संघर्ष जरूर दिखाया मगर वो भी ज्यादा लंबी पारी नही खेल सके।

आज दिनांक 6 नवंबर को खेले जा रहे इस मुकाबले से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम को बड़ी उम्मीद थी कि वह ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए इस मुकाबले को जीत सके,टीम में काफी बदलाव किए गए जिसमे नवदीप सैनी, आरोन फिंच, मोइन अली और एडम जम्पा को टीम में शामिल किया। लेकिन अच्छी गेंदबाजी के चलते हैदराबाद में शुरू से ही मैच में अपनी पकड़ बनाकर रखी। विराट कोहली ने जहाँ अपने आपको बल्लेबाजी के क्रम में आगे रखकर ओपेनिंग की मगर यह दांव उल्टा पड गया। वो महज 7 रन बनाकर आउट हो गए।

आरोन फिंच ने 30 गेंदों में 32 और ऐ बी डिविलियर्स ने 43 गेंदों में 56 रन और मोहम्मद सिराज ने 10 रन बनाए। बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नही कर पाया। जैसन होल्डर ने 25 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये। वही 2 विकेट नटराजन ने लिए।

हैदराबाद की टीम अंतिम समाचार मिलने तक 10 ओवरों में 3 विकेट गंवाकर 60 रन बना चुकी है। वार्नर औए गोस्वामी के विकेट मोहम्मद सिराज ने लिए और वही एडम जम्पा ने मनीष पांडे को चलता किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here