डग में अवैध देशी पिस्टल मय चोरी की मोटर साईकिल सहित अभियुक्त गिरफ्तार

0
253

आज झालावाड पुलिस द्वारा जारी किये गए पोस्ट के अनुसार डग पुलिस द्वारा कल दिनांक 05.10.2020 को देर रात्री के समय में पुलिस थाना डग द्वारा दौराने गस्त और नाकाबन्दी के दौरान संदिग्ध दिखने पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया जिसके पास चोरी की मोटरसाईकिल और अवैध बन्दूक पाई गयी.

मध्य प्रदेश बोर्डर पर मोजा दुधालिया नाका पर एक व्यक्ति शाहिद मोहम्मद जिसकी उम्र 33 साल और वह दुधालिया थाना डग जिला झालावाड़ का निवासी बताया जा रहा है को गिरफ्तार किया. इस व्केयक्ति के पास एक अवैध हथियार देशी पिस्टल जिसमे 3 जिन्दा कारतुस व साथ ही एक चोरी की मोटरसाईकिल जप्त की गई।

झालावाड पुलिस द्वारा इस घटना का विवरण का ब्रीफ देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में अवैध हथियारों की तस्करी को देखते हुये लगातार नाकाबन्दी व निरोधात्मक कार्यवाही करने के लिये थाना स्तर पर कार्यवाही करने के आदेश दिए हुए है.

जिसके चलते अपराधो पर रोकथाम लगाई जा रही है.जिसके परिणाम स्वरुप नाका एम.पी. बोर्डर पर अभियुक्त 33 वर्षीय शाहिद मोहम्मद निवासी दुधालिया थाना डग जिला झालावाड़ को गिरफ्तार किया गया. अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध हथियार देशी पिस्टल मय 03 जिन्दा कारतुस व एक चोरी की मोटरसाईकिल जप्त की गई।

घटना को अंजाम देने हेतु गठित पुलिस टीम में बन्नालाल थानाधिकारी थाना डग, मुबारिक हैड कोंस्टेबल, कन्हैयालाल कोंस्टेबल, कुलदीप कोंस्टेबल के साथ योगेन्द्र सिंह चालक कोंस्टेबल शामिल थे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here