बच्चन पांडे और पराक्रम दिवस और नए Current Affairs 24 Jan 2021 देखें

0
344

आज दिनांक 24 जनवरी 2020 को latest Current Affairs 24 Jan 2021 की इस कड़ी में आपको जानना चाहिए फिल्मी जगत, राजनीति और खेल जगत में घटित हुई इन खबरों के बारे में। इस कड़ी में सबसे पहली खबर मनोरंजन जगत से जिसमे अक्षय कुमार ने bacchan pandey फ़िल्म में अपना लुक जारी किया।

Current Affairs 24 Jan 2021 bacchan pandey

इस फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा “His one look is enough! #BachchanPandey releasing on 26th January, 2022!” अगले वर्ष 26 जनवरी को release date of BachchanPandey रिलीज होने वाली इस फ़िल्म को लेकर उनके फैंस में बड़ा भारी उत्साह है।

उन्होंने अपनी इस पोस्ट में SajidNadiadwala का ज़िक्र किया और साथ ही @farhad_samji @kritisanon @Asli_Jacqueline @ArshadWarsi @NGEMovies को टैग भी किया।

साथ ही दिन की दूसरी बड़ी खबर में आज के दिन भारतीय क्रांतिकारी सुभाष चंद्र बोस का जन्मदिवस है, इनके लिए बंगाल चुनावो को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है, एक तरफ भाजपा इसे पराक्रम दिवस के रूप में मना रही है वही तृणमूल कांग्रेस इसे Desh Nayak Diwas देश नायक दिवस के रूप में मनाने का आह्वान कर के अपनी ताल ठोक रही है।

अन्य खबरों में श्रीलंका इंग्लैंड के साथ पहला टेस्ट हारने के बाद दूसरे टेस्ट में अच्छी स्थिति में पंहुच चुकी है, आज दूसरे दिन में उन्होंने 7 विकेट खोकर 337 रन बना लिए हैं और उनके भूतपूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने शानदार शतक जड़ दिया। वही इंग्लैंड एक जेम्स एंडरसन ने 26 ओवरों में 12 मेडन ओवर फेंकते हुए 38 रन देकर 5 विकट हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here