बेहूदा Comedian Munawar Faruqui फिर परेशानी में पहले भी बदजुबानी के चलते फंसा था

0
317

स्टेंड अप Comedian Munawar Faruqui एक बार फिर परेशानी में फंस चूका है और इस दफा उसके प्रोग्राम में लोग टिकेट लेकर पहुन्च गए और पुरे शो को खराब करने के बाद उन पर fir भी हो चुकी है. ऐसे कॉमेडियन की लम्बी फेहरिश्त में उनका नाम वैसे नया नहीं है.

मुन्नवर फारुखी जो कि एक स्टैंड अप कॉमेडियन Comedian Munawar Faruqui है दुसरे के धर्म पर बेहूदा और भद्दे comment कर अपनी रोजमर्रा कमाने का काम करते हैं. जबकि साफ़ सुथरी कॉमेडी करना इसके जैसो की बस में भी नहीं है.

तो कमाई के लिए ऐसे भद्दे बयान समय समय पर देकर चर्चा में बने रहना इनके जैसे लोगो का नया शगल बन चूका है. मगर अब सोशल मीडिया में ज़माने में लोग सुचना खोद कर निकाल देते हैं और इनका दोगलापन अब बड़ी आसानी से उजागर हो जाता है.

ऐसे स्टेंडअप कॉमेडियन की बड़ी लम्बी फेहरिश्त है जो कि छोटी बच्चियों और महिलाओ के साथ साथ आसानी से टारगेट किये जा सकने वाले सहिष्णु धर्म पर टिप्पणी करने से बाज नहीं आते. ऐसो का पर्दाफाश काफी हद तक हुआ है और आगे भी इनकी पहचान की जाती रहेगी.

अपनी रोजमर्रा के लिए दुसरो की आस्था पर चोट नहीं पंहुचाना चाहिए. अगर आप सुधारने में अपना योगदान नहीं दे सके तो कम से कम समाज को भटकाने में नहीं लग जाना चाहिए. ऐसे लोगो को आप भी ना सुने और ना ही अपने आस पास किसी को सुनने देवे.

ऐसे लोगो को सुने जो साफ़ सुथरी कॉमेडी करते हैं. ऐसे लोग कइ है जैसे सख्त लौंडा के रूप में मशहूर जाकिर खान है जो कि बड़े अच्छे स्टैंड अप कोमेडी करते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here