अवैध चरस सहित 1 व्यक्ति गिरफ्तार 50.10 ग्राम चरस 2 मोबाईल 1 मोटरसाइकिल जप्त

0
269

मादक पदार्थो की तस्करी रोकने से अभियान से लगातार मिल रही सफलता

डॉ किरण कंग सिद्धू झालावाड पुलिस अधीक्षक महोदया ने जानकारी देते हुए बताया कि झालावाड जिले में संगठित अपराधो की रोकथाम व अवैध कार्य जुआ-सट्टा, आर्म्स एक्ट. अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्यवाही हेतु अपराधियों की धरपकड अभियान चल रहा है.

इसके तहत कार्यवाही करते हुये थाना कोतवाली झालावाड ने गस्त के दौरान पीपा धाम रोड तिराहा पर एक व्यक्ति की गतिविधिया संदिघ लगने पर उसे पकड़ कर जांच की तो उसके पास से मिले मादक पदार्थ के बारे में कोई व्यापक जानकारी और लाइसेंस ना मिलने पर अमन खान के कब्जे से लगभग 50 ग्राम चरस और बेचीं हुई चरस के पैसे और एक मोबाइल जब्त कर उसे हिरासत में लिया.

यह कार्यवाही राजेश यादव के निर्देशन में की गई और इसका सुपरविजन गोपाल लाल इंचार्ज वृत्ताधिकारी वृत्त झालावाड ने किया है. इस अभियान के तहत की गई इस कार्यवाही हेतु थाना कोतवाली टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये गश्त के दौरान पीपाधाम तिराहा के पास एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा.

उस पर शक होने से उसे घेर कर पूछताछ की गयी तो कोई सन्तोप्रपद जबाव नही दिया तथा घबरा गया जिस पर तलाशी ली गयी तो उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 50.10 ग्राम चरस और पैसे पाए गए जो कि कुल रकम 300/ रूपये थी और उसे अभियुक्त ने चरस बेच कर मिलन बताया.

उसके पास मोबाईल और इस काम में ली गई मोटरसाइकिल को जब्त किया। अमन खान ने पूछताछ के दौरान यह कबूल भी किया कि वह यह चरस कोटा से लेकर आता है और इसकी छोटी छोटी गोली बना कर लोगो को बेचता भी था और स्वंय भी इसका सेवन करता था. इसके एवज में उसको रुपयों का लालच भी था.

इस कार्यवाही में उल्लेखनीय योगदान थानाधिकारी बलवीर सिंह सीआई कोतवाली और गुमान सिंह एसआई, मुरलीधर एसआई का रहा और साथ ही जितेन्द्र सिंह हैड कांस्टेबल, राजेश स्वामी कांस्टेबल, रामरतन कांस्टेबल, और रामस्वरूप ने भी इस पुलिस टीम में शामिल रहे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here