जोधपुर में बाइक चोरी गेंग के कारगुजारी एक कोरोना वारियर पर पड़ी भारी, महात्मा गाँधी अस्पताल में कार्यरत लेब टेक्निशियन पद पर काम करने वाले राहुल की हीरो हौंडा बाइक को अज्ञात चोरो ने अस्पताल परिसर की पार्किंग से गाड़ी चुरा ली.

वाकया तकरीबन दो दिन पहले घटित हुआ और उसकी पुलिस थाना सरदारपुरा जोधपुर द्वारा तफ्तीश जारी है. बाइक चोर गेंग की सक्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि प्रॉपर पार्किंग में भी ये लोग लोगो कि आँखों में धुल झोंक कर गाड़ियाँ उठा लेते हैं और पार्किंग वालो को इसकी कानो कान खबर तक नहीं लगती.

ये तो भला हो अस्पताल परिसर में लगे CCTV केमरो का जिसके चलते दो युवक बाइक ले जाते हुए दिखाई डे गए और चेहरों मोहरों के आधार पर उनकी पहचान करने के लिए आस पास के लोगो और संभावित बाइक चुराने वाले गिरोह से जुड़े लोगो से पुछताछ भी जारी है.

राहुल प्रजापत पुत्र कैलाश प्रजापत जो कि COVID-19 में ड्यूटी करते हैं. 3.00 PM, से 10.00 पी.एम. तक Corona emerjency duty में कार्यरत था. उनकी ड्यूटी के शुरू होने के कुछ देर बाद ही यह घटना तकरीबन 10 बजकर 14 मं पर कारित हुई.

ऐसे मामलो में भारतीय दंड संहिता १८६० के दफा 379 के तहत आरोप सिद्ध हो जाने पर तीन साल की कैद या जुर्माना अथवा दोनों ही शाषित किए जा सकते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here