बस्सी पुलिस द्वारा 330 किलो अवैध डोडा बरामद एक गिरफ्तार 2 कार जब्त

0
252

मादक पदार्थो की तस्करी में बड़ी कार्यवाही पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के नेतृत्व में बस्सी चित्तोडगढ में 3 क्विंटल 30 किलो अवैध डोडा चूरा बरामद

इमरोज पुलिस थाना बस्सी द्वारा आज दिनांक 4 अक्टूबर 2020 में की गई बड़ी कार्यवाही के तहत पाल घाटा की तरफ से बस्सी हाईवे की तरफ दो कारो को जब्त कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया और साथ ही 3 क्विंटल और 30 किलो डोडा का चुरा बदामद किया गया.

उक्त कार्यवाही दरअसल श्री दीपक भार्गव पुलिस अधीक्षक, जिला चित्तौड़गढ़ के आदेशनुसार चल रहे मादक पदार्थ तस्करी रोकथाम और धरपकड़ करने के चलाये जा रहे अभियान परिणाम है. जिसके तहत सरिता सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) चित्तौड़गढ़ के निर्देशन और साथ ही श्री नीतिराज सिंह के पर्येक्षण में लगातार कार्यवाही की जा रही है.

मुखबिर की सूचना के अनुसार आई 20 गाड़ी द्वारा एक स्कार्पियो की एस्कोर्टिंग हो रही थी. उस i20 में एक और स्कार्पियो में 2 व्यक्ति थे. उसमे डोडा होने की सुचना पर राजेश कसाना आर पी एस (प्रा0), विनोद मेनारिया उप निरिक्षक थानाधिकारी बस्सी अपने साथ जाब्ते में हैड कांस्टेबल महेन्द्र सिंह, कांस्टेबल सतीश कुमार और महेश कुमार के साथ पाल घाटा की तरफ से बस्सी हाईवे पंहुचे.

यहाँ नाकाबंदी करने पर सिल्वर कलर कि i20 आती दिखी जिसमे एक व्यक्ति से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नारायण वैष्णव बताया जो कि पानी की टंकी के पास कश्मोर थाना चंदेरिया का निवासी था. उससे पूछताछ करने के दौरान महिंद्रा एक्सयूवी. 500 आई जिसको रोकने का प्रयास किया गया तब वह नाकाबंदी से करीब 200 मीटर दूर जाकर वाहन से 2 व्यक्ति भाग निकले.

नारायण ने उनका नाम भी पुलिस को बताया और वो भी गाँव चंदोरिया के निवासी ही थे. तत्पश्चात गाड़ी से विधिवत कार्यवाही कर डोडा चुरा बरामद किया गया जिसके तहत 18 बोरो में अफीम डोडा चुरा पाया गया जिसके एवज में अभियुक्त के पास कोई वैध अनुजा पत्र नहीं मिला.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here