बड़ी खाटू में हुए बलात्कार और हत्याकांड पर बेनीवाल का आया बयान

0
659

किसान नेता हनुमान बेनीवाल के बयान आने के बाद राजस्थान पुलिस पर भी त्वरित गति से परिणाम देने का दबाव दिखाई दे रहा है। हाथरस में हुए हत्याकांड के फलस्वरूप देश भर में भारी आलोचना हो रही है। ऐसे में तमाम नजरे यहां की स्थानीय कॉंग्रेस सरकार पर टिकी हुई है।

दरअसल दिनाक 02-10-2020 को बडी खाटु तहसील जायल जिला नागोर विषय हत्या अपहरण व लुट व बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाया गया जिसमें मेहराम राइका ने यह प्राथमिकी दर्ज करवाई जो छोटी खाटु का निवासी है। उसने अपनी लड़की जिसकी उम्र 20 साल बताई जा रही है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट खुनखुना थाना मे दिनाक 29-9-2020 को दर्ज करायी थी।

तत्पश्चात मेहराम को को उसके साले जेठाराम जी ने बताया कि किया गया कि मेरी पत्नी राजू जिसकी लाश राजापुरा के पास प्याउ के होद मे पायी गयी है। तो मेहराम उसी समय मय रिश्तेदारो सहीत घटना स्थल पर लाश को देखने पहुचे कि क्या वह उसकी ही पुत्री तो नही है?

वहां पहुचने के बाद डेड बोडी को मेहराम ने पहचान लिया कि लाश उसकी पुत्री की ही है और मेहराम को साथ ही शक है कि उसकी पुत्री का अपहरण बलात्कार व लुट एव हत्या की नियत से किया। व यह सब करने के पश्चात उसकी पुत्री की लाश होद मे डाल दी ।

उसकी पुत्री बार बार फोन पर दिन भर बात करती रहती थी घरवालों के पूछने पर पुत्री ने कहा कि मै अपने पति से बात करती हु अत घरवालो ने टोकना मुनासिब नही समझा।

मृतका के पास मल्टीमिडिया फोन था एव उसमे वह इन्टरनेट भी युज करती थी और शायद इसी की सहायता से इस केस को सुलझाने में पुलिस को मदद भी मिल सकती है।

बहरहाल अपहरण लुट ,बलात्कार कर हत्या करने वाले के खिलाफ मुकदमा हो चुका है और राजनेताओं के बयान आने के बाद पुलिस पर भी उचित कार्यवाही एव गहन अनुसधान करने का दबाव है।

मेहराम राईका जो कि भोपाल जी के पुत्र है और अभी छोटी खाटु के निवासी बताए जा रहे हैं द्वारा पुलिस थाना खाटु बङी में कल दिनाक 02-10-2020 समय 4-30 PM पर FIR  दर्ज करवा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here