अभी अभी आ रही खबरों के अनुसार रिपब्लिक टीवी के मुख्य एंकर अर्णब गोस्वामी को मुम्बई में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि 2008 का एक केस जो काफी समय पहले क्लोज हो चुका था उसे वापस री ओपेन किया गया ताकि अर्णब पर शिकंजा कसा जा सके।

एक बार फिर मुम्बई पुलिस के परमबीर सिंह पर सवालिया निशान लग रहे हैं और रिपब्लिक टीवी के आधिकारिक हैंडल से किये गए ट्वीट में लोगो से सुपोर्ट मांगा जा रहा है। अर्णब के अनुसार मुम्बई पुलिस ने उनके निवास पर उनके अलावा उनके पुत्र को भी असाल्ट किया गया है।

2008 में भारतीय दण्ड संहिता 306 के तहत एक सुसाइड मामले को आधार बनाया गया है। यह केस बंद हो चुका था मगर राजनैतिक प्रभावों में कार्यरत मुम्बई पुलिस द्वारा लगातार ऐसे कार्यवाही की जा रही है जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।

इस से पूर्व कंगना राणावत के बंगले को तोड़ने के बाद उनको और उनकी बहिन को पूछताछ के लिए बुलाने और सुमीत ठक्कर को गिरफ्तार करने के बाद यह कदम महाराष्ट्र की महाअघाड़ी सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रही है। जो अपने ऊपर सवाल उठाने वालों को पुलिस और प्रशासन की मदद से गिरफ्तार करके चुप करवा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here