आज दिनांक 11 जनवरी 2020 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर खुशिया आई है और अनुष्का ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है. विराट कोहली के लिए आज का दिन दोहरी ख़ुशी वाला है जब टीम इंडिया ने उनकी अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया को तीसरे टेस्ट में जीत से वंचित कर दिया.

इस अनुष्का शर्मा की लड़की के जनम से जुडी एक फोटो virat kohli daughter images सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें विराट कोहली ने अपने सन्देश को बयां किया है. उन्होंने अपने सन्देश में लिखा कि

Virat kohli daughter pics

हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहाँ बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी। स्नेह – विराट

एक मौके पर निजता का ख़याल रखते हुए कोई फोटो तो पोस्ट नहीं की है मगर आशा है जल्दी ही इस से जुडी फोटोज विराट या अनुष्का अपने सोशल मीडिया के हेंडल पर अवश्य पोस्ट करेंगे. India tour of Australia 2020 में विराट कोहली पैत्रिक अवकाश लेकर पहला टेस्ट खेल कर india लौट गए जिसमे भारत बुरी तरह से हार गया था.

वही दुसरे टेस्ट में शानदार जीत और तीसरे टेस्ट को ड्रा करवा कर अजिंक्य रहाणे ने टीम को विराट की कमी नहीं खलने दी है. वैसे आपको बता दें कि Best Power Couple of India के रूप में जाने जाते हैं जिन्होंने अपनी शादी इटली में की थी.

अनुष्का शर्मा जन्म दिनांक

फिल्म अभिनेत्री anushka sharma जन्मतिथि 1 May 1988 है और वही उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का जनम 5 November 1988 को हुआ था. इस हिसाब से इन दोनों में उम्र के लिहाज से अनुष्का शर्मा virat कोहली से 188 दिन बड़ी है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली विवाह दिनांक 11 December 2017 को हुआ जबकि यह रॉयल वेडिंग इटली के बोर्गो फिनोचीतों रिर्जाट में संपन्न हुई जिसे निजी रखा गया. जबकि इनकी शादी का रिसेप्शन भारत में दो जगह रखा गया था. दिल्ली में 21 दिसंबर को और उसके बाद मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन हुआ जिसमे विशिष्‍ट लोगों को ही आमंत्रित किया गया.

Virat kohli daughter pics

virat kohli ने हाल ही में एक बच्चे के पैरो की फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाली थी मगर वो stock images इन्टरनेट से ली ही थी जिसे लोगो ने anushka sharma daughter photo समझ लिया था जिसकी fake news काफी प्रचलित होकर वायरल हो गई थी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here