आज दिनांक 23 जनवरी 2021 को आनंद महिंद्रा ने भारतीय टीम के नवोदित खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत के उपलक्ष्य में अच्छा प्रदर्शन का इनाम देकर उत्साहवर्धन कर दिया। इस खबर के अनुसार टी नटराजन, शार्दूल ठाकुर के साथ अन्य खिलाड़ियों को महिंद्रा थार का यह mahindra thar suv latest model 2020 जल्दी ही सौंप दिया जाएगा।

इस ट्विटर पोस्ट के अनुसार नवोदित खिलाड़ी जिन्होने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज जीतने में अपना अमूल्य योगदान देकर जिताया था उन्हें उपहारस्वरूप यह suv भेंट की जाएगी। इन खिलाड़ियों में बल्लेबाज शुभमन गिल, स्पिनर वाशिंगटन सुंदर के साथ आल राउंडर शार्दूल ठाकुर और तेज गेंदबाज जिसमे मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और टी नटराजन शामिल है।

इस फोटो में आप इस थार मॉडल का front look mahindra thar देख सकते हैं जो कि चटख लाल रंग में बहुत खूबरसूरत दिखाई पड़ रही है। कीमत के लिहाज से इसकी कार मार्किट में लागत 12.10 लाख तय की हुई है, जो कि on road cost of mahindra thar suv 14,23,488/- INR से लेकर 16,92,579/- तक मिलती है।

यह आकर्षक suv देखने मे बिल्कुल jeep company के jeep wrangler जैसी दिखाई देती है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 2 लीटर के इंजन 2184 cc engine से लेस यह गाड़ी बहुत पॉवरफुल है और कठिन रास्तों को आसानी से पार कर जाती है। 130 bhp जेनेरेट करती है, साथ ही इसका एवरेज भी ऐसी कठिन रास्तो पर 15.2 किलोमीटर प्रति लीटर मिल जाता है।

Mahindra thar suv as a gift for indian cricketers

इस गाड़ी पर फिलहाल 6 से 8 महीनों का waiting period चल रहा है और कम समय मे काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी है। ऐसे में इन क्रिकेटरों की बल्ले बल्ले हो गई है। साथ ही और खिलाड़ियों को देश के प्रति जी जान लगाकर खेलने की प्रेरणा मिलेगी और उनका प्रदर्शन सुधरेगा ऐसी आशा है। फिलहाल anand mahindra का यह कदम आपको कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

Latest model mahindra thar suv 2021

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here