Home Entertainment इन सितारों ने आज दुनिया में पहला कदम रखा Celebrities with birthday...

इन सितारों ने आज दुनिया में पहला कदम रखा Celebrities with birthday today

0
who birthday today in india

फेंस के लिए उनके चहेते सितारों का जन्मदिन बड़ा ख़ास होता है आप भी जानिए celebrities with birthday today. जिसमे हम आपको बतायेंगे आज किस सितारे का जन्मदिन है और उसका देश की जनता के लिए क्या योगदान रहा है.

भारतीय एक विशाल देश है और इसके खेल, फिल्म और राजनीती बड़े प्रचलित विषय है इसमें यदि कोई अपना उल्लेखनीय योगदान देता है तो देश के लोग उसे आँखों की पलकों में सजा कर रखते है. ऐसे में उनका जन्मदिन today celebrity birthday बड़ा खास अवसर होता है.

Who birthday today in india

आज मशहूर अभिनेता रवी तेजा का जन्मदिन है उनका जनम DOB – 26th January, 1968 को हुआ और वो एक Famous actor of South Indian movies है जिसके नाम पर कई बड़ी हिट फिल्मे रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा चुकी है.

भारत के एक क्रिकेटर के सी इब्राहीम K C Ibrahim का जन्मदिन भी आज है और उनका जनम आज ही के दिन 26th January,1919 को हुआ उन्होंने भारत के 1948-49 की अवधि के दौरान वेस्ट इंडीज के खिलाफ 4 टेस्ट मेच खेले थे. इनके अलावा Ashok Malhotra अशोक मल्होत्रा और शिव लाल यादव Shivlal Yadav का जन्मदिन भी 26 जनवरी को ही मनाया जाता है.

26 January birthday ravi teja k c ibrahim Shivlal Yadav and ashok malhotra

साथ ही 26 जनवरी 1926 को फरमान फतेहपुरी Farman Fatehpuri उर्फ़ सैयद दिलदार अली का भी जन्मदिन है जिन्होंने एक उर्दू स्कॉलर और आलोचक होने के साथ ही लेखक की भूमिका निभाई. उनका जनम फतेहपुर उत्तर प्रदेश में हुआ.

तो ये थे आज के हमारे birthday today celebrities इसके साथ साथ हम आपके लिए ऐसे ही कुछ और birthday today india के सितारों का जिक्र हमारी वेबसाइट पर करेंगे. हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करना नहीं भूलें.

Knowledege panel

ऐसी हस्तियों के लिए गूगल कंपनी ने अलग से वरिफिकेशन होता है और उनका google knowledge panel बनाया जाता है और अलग से सर्च में शो किया जाता है. इनके बारे में अखबारों और मेग्ज़िन में प्रमुखता से छापा जाता है उनका google knowledge panel verification time लगभग एक से डेढ़ महीने भर के अन्तराल में पूरा किया जाता है.

यदि आपको भी ऐसा गूगल नोलेज पैनल वेरिफिकेशन करवाना है तो आप हमसे contact us के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं. जहाँ हम आपको इस बारे में पूरा गाइड करेंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version