यहाँ देखें Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding pics और लाइव अपडेट

0
343

शादी में नजर आये करण जोहर

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding updates

युवा दिलों की धड़कन माने जाने वाले Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding pics का सभी को बेसब्री से इन्तेजार है. और कुछ फोटोज आणि शुरू हो चुकी है.

filmfare ने भी अपने हैंडल से करण जोहर कि live event से varun dhawan wedding की फोटो शेयर की है जिसमे वो विचित्र वेशभूषा में नजर आ रहे हैं. साथ ही film पत्रिका और वेबसाइट pinkvilla ने भी कुछ फोटो शेयर की है. जिसका फेंस को काफी समय से इन्तेजार है.

मेहमानों की सूचि की तरफ नजर डालें तो सलमान खान, जेकलीन फर्नांडिस, और कटरीना कैफ नजर आने वाले हैं. जिसके चलते जिस बात के कयास लगाये जा रहे थे कि इस शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे वह सच साबित होने जा रही है.

varun dhawan wedding pics

जैसे कि हर खास शादी में अच्छे लोकेशन की नयनाभिराम फोटोज दिखाई देती है वैसी ही कुछ फोटोज हमने खास आपके लिए पोस्ट की है जिसे आप एक नजर यहा से देख सकते है. वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी आज दिनांक 24 जनवरी 2020 को सम्पन्न होने जा रही है.

varun dhawan girlfriend natasha dalal instagram
varun dhawan girlfriend natasha dalal instagram

काफी से एक जोड़े के बारे में न्यूज़ और अफवाहों का बाजार गरम था और साथ ही एक जोड़ा सगाई करते देखा गया जिसमे आलिया भट्ट और रणवीर कपूर शामिल है.

Recent movie of varun dhawan

varun dhawan कि बात करे तो हाल ही उनके कुली नंबर 1 फिल्म रिलीज हुई थी जो कोरोना के चलते फिल्म हॉल में प्रदर्शित नहीं हो पायी मगर ott plateform अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज हुई मगर दर्शको से वैसा रेस्पोंस नहीं मिला.

Natasha Dalaal कौन है ?

वरुण धवन के साथ शादी के रिश्ते में बंधने वाली नताशा दलाल पेशे से एक फैशन डिजाइनर है. प्रोफेशनल फेशन डिजाइन के करियर में उनका नाम थोडा लो प्रोफाइल में रहता है वही वो शर्मीली स्वाभाव की बताई जाती है. हमारी तरफ से इस नवविवाहित जोड़े को विवाह की हार्दिक शुभकामना. आपको यह खबर कैसी लगी हमें comment करके जरुर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here