Home News निकिता और अभिनन्दन बने कांग्रेस के लिए मुसीबत

निकिता और अभिनन्दन बने कांग्रेस के लिए मुसीबत

0
निकिता और अभिनन्दन बने कांग्रेस के लिए मुसीबत

पाकिस्तानी सांसद ने पार्लियामेंट में अयाज सादिक बड़ा बयान दिया था कि भारत के खौफ के कारण अभिनन्दन को छोड़ा

बिहार चुनाव से पूर्व बल्लभगढ़ की निकिता और अभिनन्दन बने कांग्रेस के लिए मुसीबत बन गए जिस पर अब उनकी पार्टी को ना निगलते बन रहा है ना उगलते. दरअसल आज सुबह से ही भारतीय मीडिया में पाकिस्तानी सांसद अयाज सादिक का वह बयान सुर्खियों में रहा जिसमे उन्होंने इमरान खान की सरकार पर हमला बोल दिया.

जैसे ही उनका यह बयान आया वैसे ही भाजपा के लोग कांग्रेस पर हमलावर हो गए. क्यों कि जब बालाकोट स्ट्राइक पर कांग्रेस मंत्रियो ने इसके सबूत मांगे थे. हालाँकि अब कांग्रेस इन्हें निजी बयान बता कर पल्ला झाड रही है. पंजाब सरकार में हत्या के मामले में अभियुक्त पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी उस वक़्त मोदी सरकार की आलोचना करते हुए बयान दिए थे कि चार दरख़्त गिरे हैं.

अभिनन्दन की रिहाई को जहाँ भारत अपनी उपलब्धि बता रहा था वही पाकिस्तानी मीडिया और प्रधानमंत्री इमरान खान इसे शांति की पहल बताते रहे. वही अब अयाज सादिक के बयान के बाद हो रहे नुकसान को कवर करने के लिए फवाद हुसैन ने 14 फ़रवरी 2019 को भारत में हुए पुलवामा हमले को पाकिस्तानी सरकार की सफलता तक बता दिया.

पाकिस्तान की संसद में अयाज सादिक का अभिनन्दन की रिहाई पर बयान

” आप अभिनन्दन की क्या बात कर रहे हैं, मुझे याद है शह महमूद कुरैशी शाहब उस मीटिंग में थे जिसमे प्राइम मिनिस्टर साहब ने आने से इनकार कर दिया था,चीफ ऑफ़ आर्मी साहब तशरीफ़ लाये, पैर कांप रहे थे, पसीने माथे पे थे, और हमसे शाह महमूद शाह ने कहा फोरेन मिनिस्टर साहब ने कहा कि के खुदा का वास्ता है अब इसको वापस जाने दें..क्यों के 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर attack कर रहा है.”

पुलवामा आतंकी हमला भारत कि अस्मिता पर हमला था जिसे पाकिस्तानी आतंकवादियों ने किया था उसके बाद भारत ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया था. जिसे पाकिस्तान नकारता रहा और कांग्रेस ने इसका जमकर उपयोग करते हुए सवाल पे सवाल दागे थे.

इसी के साथ हाथरस में हुए बर्बर मृत्यु में दलित लड़की के घरवालो को गले लगते दिखी प्रियंका गांधी और राहुल गाँधी को अब भाजपा बल्लभगढ़ में हुई छात्रा निकिता तोमर पर बयान नहीं देने पर सवालो का सामना करना पड़ रहा है. जिसमे कांग्रेस के एक विधायक के रिश्तेदार के शामिल होने से कांग्रेस की किरकिरी हो रही है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version