Home Sports Live IPL match Today 23 April मुंबई ने दुसरे over में डीकोक...

Live IPL match Today 23 April मुंबई ने दुसरे over में डीकोक का विकेट गंवाया

0
Live IPL match Today 23 April

Ipl match Today 23 April में आज का schedule बड़ा ही रोमांचक रहने वाला है और आज के दिन दो मेच होने जा रहे हैं. आज का मेच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर खेला जा रहा है.

आज के मेच हेतु बेस्ट ड्रीम इलेवन की टीम dream11 prediction today match का संयोजन भी आप निचे देख पाएंगे. जिसमे उन खिलाडियों या प्लेयर्स की सूचि है जिनका खेल आज के Players to Watch today में ध्यान देने योग्य होने वाला है.

Ipl match Today 23 April

Ipl 2021 में आज है मुंबई इंडियन और पंजाब किंग्स का महामुकाबला जिसमे दोनों कप्तान भारतीय टीम के सदस्य हैं और रोहित शर्मा और के एल राहुल में से कौन मारेगा बाजी ये देखना दिलचस्प रहेगा ? पॉइंट टेबल में किसको क्या पॉइंट्स मिलते हैं ये आज मेच के बाद पता चलेगा.

आईपीएल पॉइंट्स टेबल

आईपीएल की अंक तालिका पर नजर डालें तो मुंबई इन्डियन्स अब तक अपने चार मेचो के 4 अंको के साथ तालिका में चोथे पायदान पर है वही पंजाब किंग्स अपने चार में से तीन मेच गँवा कर अंतिम से एक पायदान ऊपर बैठी है.

Players to Watch Today

आज रोहित शर्मा के साथ, दीपक हुड्डा, सूर्य कुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड और मयंक अग्रवाल तथा निकोलस पूरण के साथ यदि आप अपनी best dream 11 team today में रवि विश्नोई और राहुल चाहर को शामिल करें तो बेहतर परिणाम हासिल हो सकते हैं.

इस बार के ipl schedule को अधिकारिक वेबसाईट पर देखें और साथ ही खेल जगत की खबरों हेतु हमारी sports category अवश्य विजिट करें.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version