Home Sports Ipl Match Today 21 April में भिड़ने जा रही 4 बड़ी टीम...

Ipl Match Today 21 April में भिड़ने जा रही 4 बड़ी टीम देखें

0
All 2 IPL Match Today 21 April

Ipl match Today 21 April में आज का schedule बड़ा ही रोमांचक रहने वाला है और आज के दिन दो मेच होने जा रहे हैं. पहला मेच दोपहर 3 बजकर तीस मिनट पर होने जा रहा है वहीँ दूसरा मेच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर खेला जायेगा.

आज के मेच हेतु बेस्ट ड्रीम इलेवन की टीम dream11 prediction today match का संयोजन भी आप निचे देख पाएंगे. जिसमे उन खिलाडियों या प्लेयर्स की सूचि है जिनका खेल आज के Players to Watch today में ध्यान देने योग्य होने वाला है.

Ipl match Today 21 April

आज दिनांक 21 अप्रैल 2021 को आईपीएल IPL 2021 का पहला मेच पंजाब किंग्स vs सनराईजर्स हैदराबाद के बीच खेला जायेगा जो कि चेन्नई के मैदान पर आयोजित होगा. वही दूसरा मेच चेन्नई सुपर किंग्स vs कोलकाता नाईट राईडर्स के बीच मुंबई के मैदान पर खेला जायेगा.

आईपीएल पॉइंट्स टेबल

आईपीएल की अंक तालिका पर नजर डालें तो पंजाब किंग्स 2 अंको के साथ तालिका में 8 वे पायदान पर है वही अपने तीनो मेच गँवा कर अंतिम पायदान पर बैठी है. साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स जो 4 अंको के साथ तीसरे स्थान पर काबिज है वहीँ उससे भिड़ने वाली कोलकाता नाईट राईडर्स 2 अंको के साथ 5 वे स्थान पर खड़ी है.

Players to Watch Today

मोईन अली, अजय जडेजा, शार्दुल ठाकुर और सैम करण के साथ यदि आप अपनी best dream 11 team today में दीपक चाहर और ड्वेन ब्रावो को शामिल करें तो बेहतर परिणाम हासिल हो सकते हैं.

इस बार के ipl schedule को अधिकारिक वेबसाईट पर देखें और साथ ही खेल जगत की खबरों हेतु हमारी sports category अवश्य विजिट करें.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version