होम Sports IPL 2021 Cancelled होने के बाद सोशल मीडिया पर आई मिश्रित प्रतिक्रियाएं

IPL 2021 Cancelled होने के बाद सोशल मीडिया पर आई मिश्रित प्रतिक्रियाएं

0
IPL 2021 Cancelled

आज IPL 2021 Cancelled होने के की वेरीफाईड न्यूज़ BCCI के द्वारा अधिकृत आईपीएल चेयरमेन और कमिश्नर अधिकारी ब्रिजेश पटेल के बयान देने से पुख्ता हुई है. वैसे rcb vs kkr match cancelled होने के बाद से ही इसके कयास लगाने शुरू हो चुके थे.

IPL 2021 Cancelled अब आगे क्या ?

इस बार के आईपीएल के कैंसिल हो जाने के कारण सबसे बड़ा नुक्सान उन दर्शको को हुआ है जिहोने डिजनी और hotstar का पेड वर्शन buy किया था. अब कैंसिल होने के बाद इस एप्लीकेशन के मालिको पर भी दर्शको के पैसे लौटाने का दबाव है वही आईपीएल के आयोजक Disney+ Hotstar को कैसे सम्भालेंगे यह देखना दिल्चचस्प रहेगा.

IPL 2021 Live Updates

आज दिनांक 4 मई 2021 को हैदराबाद सनराइजर्स IPL 2021 Live Updates: Remaining IPL 2021 season postponed की टीम के भी कुछ खिलाडी कोरोना पॉजिटिव पाए गए वही दबे स्वरों में कई और खिलाडियों के पॉजिटिव होने की बात कही जा रही है. कंगारू टीम के खिलाडी adam jampa और दुसरे खिलाडियों ने भी भारत छोड़ कर जाने पर इस टूर्नामेंट के आयोजन पर सवालिया निशान खड़े कर दिए थे.

IPL Today Matches Schdule

पोस्टपोंड होने से पूर्व IPLT20 Schedule 2021 में आज के दिन Hyderabad Sunrisers vs Mumbai Indians का मेच खेला जाना था. जिस हैदराबाद की टीम के मालिको ने डेविड वार्नर को टीम से हटाया और कप्तानी से भी उनका बोल बॉय बने देखने के बाद दर्शको से बुरी प्रतिक्रियाएं मिली थी.

कोरोना पर कुछ समय से संकट के बादल मंडरा ही रहे थे अब ऐसे में इसका कैंसल हो जाना कई नई आलोचनाओ को जनम देगा. वैसे भी कुम्भ मेले और चुनावो के कोरोना फैलने और बायो बब्बल पर सवालिया निशान लगने से bcci भी लगातार आलोचना का केंद्र रह चुकी है.

इस बार के ipl 2021 cancelled खबर सुनने के बाद आपको किस महसूस हुआ हमें कमेंट करके बताएं देखने के लिए धन्यवाद और हमारी sports category को नियमित रूप से विजिट करें

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version