Home Sports देखें india vs england 1st test live streaming की सबसे पुख्ता जगह

देखें india vs england 1st test live streaming की सबसे पुख्ता जगह

0
india vs england 1st test live streaming

आज इंग्लेंड के खिलाफ भारतीय टीम अपने घरेली मैदान पर पहला मेच India vs england 1st test live streaming खेलने जा रही है. चेन्नई के MA Chidambaram Stadium पर खेले जा रहे इस ऐतिहासिक टेस्ट में खास बात यह है कि भारत कोरोना काल के बाद पहली बार किसी टीम के खिलाफ अपने घरेलु मैदान पर खेलने जा रही है.

भारत की टीम में जहा virat कोहली की वापसी हुई है वही टीम ऑस्ट्रेलिया को उसी के मैदान में चित्त करने के बाद से जोश से भरी हुई है वही इंग्लेंड भी श्री लंका को उन्ही के मैदान में हराकर इस सिरीज को खेलने भारत आ रही है. इंग्लेंड का हालिया प्रदर्शन बेहतरीन है और उसके खिलाडी एक के बाद एक सिरीज अपनी टीम को जीता रहे हैं.

ND vs ENG live score first Test में इंग्लेंड टीम का प्रदर्शन

कप्तान जो रूट और बेन स्ट्रोक जहा अच्छी फॉर्म में हैं वहीवेटरन गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ जोफ्रा आर्चर भी आग उगलने वालो में से हैं. मगर भारत की स्पिन पिचों पर ऐसे गेंदबाजो का पसीना छुटना तय माना जा रहा है.

मेच की बात करे तो इस टेस्ट में टॉस 9 am IST पर संपन्न हुआ जिसमे England ने टस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया वही उसके सलामी बल्लेबाज रॉय बर्न और डॉम सिबली क्रीज पर डटे हुए है और अभी तक महज 6 ओवरों का खेल हुआ है.

Umpires के तौर पर Anil Chaudhary के साथ Nitin Menon मेदान में दारोमदार सँभालते देखे जा रहे हैं वही
TV Umpire के रूप में Chettithody Shamshuddin और एक Reserve Umpire के लिए Virender Sharma कि सेवाएं ली जा रही है. वही Match Referee भारत के पूर्व तेज गेंदबाज Javagal Srinath पवेलियन से खिलाडियों पर नजर रखेंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version