होम Politics किसान आन्दोलन को मिला पेड ट्वीट करने वालो का सपोर्ट

किसान आन्दोलन को मिला पेड ट्वीट करने वालो का सपोर्ट

0
किसान आन्दोलन को मिला पेड ट्वीट करने वालो का सपोर्ट

दो महीने से अधिक समय से चल रहे किसान आन्दोलन में विदेशी सेलेब्स जैसे विवादित पॉप सिंगर रिहाना, पोर्न स्टार मिया खलीफा और तथाकथित क्लाइमेट एक्टिविस्ट greta thunburg ने भी किसान आन्दोलन में अपना सपोर्ट दिया मगर जैसे ही ग्रेटा थुन्बुर्ग ने एक गूगल डॉक्यूमेंट शेयर किया इन्टरनेट पर आग लग गयी.

लोग उनका डॉक्यूमेंट तेजी से आर्काइव में सेव करने लग गए और साथ ही उसके स्क्रीन शॉट लेकर उनका दोगलापन उजागर करने लग गए तभी उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया. इसके बाद नंबर आया भारत के पक्ष में #indiatogether कि मुहीम का जिसमे फिल्म और खेल जगत कि तमाम हस्तियों ने अपना सपोर्ट देकर अपने विचार व्यक्त किये.

इसे से वामपंथियों में आग लग गयी और प्रशांत भूषण जैसे फर्जी एक्टिविस्ट ने सचिन को सरकारी बताकर अपना मानसिक दिवालियापन दिखा दिया.

Farmer Protest Toolkit Document download इस टूलकिट में किसान आन्दोलन के लिए देश विदेश के लोगो को एक सपोर्टिंग मटेरियल शेयर किया गया. जैसे ही यह डॉक्यूमेंट उपलब्ध हुए किसान आन्दोलन को मिला पेड ट्वीट करने वालो का सपोर्ट और इसके विरोध में दक्षिणपंथी भी आगे आये.

ग्रेटा थून्बुर्ग ने गलती से गूगल डॉक्यूमेंट को किया शेयर फिर कर दिया ट्वीट डिलीट इससे पहले wetransfer पर यह डॉक्यूमेंट अपलोड कर दिया.आप भी इसे अपने मोबाइल या कंप्यूटर में डाउनलोड कर सकते हैं.

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version