होम Entertainment बाबा का ढाबा हुआ वायरल मालिक कांता प्रसाद की तो निकल पड़ी

बाबा का ढाबा हुआ वायरल मालिक कांता प्रसाद की तो निकल पड़ी

0
बाबा का ढाबा हुआ वायरल BabaKaDhabha

हाल ही में एक प्रेरणा दायक खबर घटी है जिसे आपको जरुर देखना चाहिए, जिसमे एक 80 वर्षीय दम्पति का रोता हुआ विडियो वायरल हो गया तो पुरे देश में इसके प्रति दया भाव उमड पड़ा और देखते ही देखते बाबा के ढाबे पर एक लम्बी लाइन लग गई.

खबर के बारे में जानने से पहले आप यह ट्वीट देखे जो वसुंधरा तनखा शर्मा ने किया है और किसी व्यंजन से जुड़े instagram के हैंडल का बनाया यह विडियो भी उसमे पोस्ट करते हुए बता और दिल्ली वालो से मार्मिक अपाल की गई कि कृपया इस ढाबे पर जाए.

Baba KA Dhaba Photos

https://twitter.com/VasundharaTankh/status/1313881005179064320?s=20

इस खबर के वायरल होने के साथ ही पुरे देश में इसके प्रति सपोर्ट दिखने लगे और देखते ही देखते तमाम सेलेब्रिटी भी इस खबर से जुड़ गए. जहा भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज रवी चंद्रन आश्विन ने ट्वीट कर अपना सपोर्ट देने की बात कही.

उसके साथ ही सोनम कपूर ने भी समय निकाल कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बाबा को अपना सपोर्ट भेजा और लोगों से उनका पता पुछ कर उनकी फ़िक्र जताई.

वही बॉलीवुड अभिनेत्री स्वर भास्कर भी पीछे नहीं रही और बाबा का ढाबा को अपना समर्थन देते हुए ढाबे पर जाने की इच्छा जताई.

वही राजधानी दिल्ली को आईपीएल में अधिकृत टीम डेल्ही कैपिटल्स ने भी अपना ट्वीट सार्वजानिक तौर पर पोस्ट किया और ढाबे के सपोर्ट में अपना समर्थन दिखाया.

डेल्ही कैपिटल ने एक और कदम बढाते हुए बाबा के ढाबे की लोकेशन भी लोगो से साझा की जिसे आप हमारी वेबसाइट के इस आर्टिकल में भी देख सकते हैं.

Baba ka dhaaba Location

मालवीय नगर में स्थित उनका यह बाबा का ढाबा हनुमान मंदिर के सामने स्थित है और निकट में ही कार्नर मार्किट भी बताया जा रहा है.

फ़िलहाल बाबा का ढाबा पोपुलर हो चूका है और लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी है.और वही इन बाबा कांता प्रसाद के यह ढाबा काफी समय से चला रहे थे मगर कोरोना काल में लोग उनके ढाबे पर आना बंद हो गए थे. उनके इस विडियो के सामने आने के बाद जब उनका इंटरव्यू ललिया गया तो उन्होंने अपनी कहानी बताई.

उनके बेटे और एक बेटी भी है मगर कोई उनको सपोर्ट नहीं करता. उन्हें सारा काम खुद करना पड़ता है. वही ढाबा ही उनकी कमाई का एकमात्र जरिया था. ऐसे में लोगो का समर्थन उनके चेहरे पर ख़ुशी ला पाया जो कि बहुत बड़ी बात है.

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version