अभी अभी आ रही खबरों के अनुसार अरुण गोविल भाजपा में शामिल हो गए हैं और उन्हें दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद भगवा धारण करवा कर इसकी पुष्टि की गई है.

अरुण गोविल कौन हैं और क्या है उनकी अहमियत

रामानंद सागर के रामायण धारावाहिक में प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल शांत स्वाभाव के कलाकार माने जाते हैं और कोरोना काल के दौरान रामायण के प्रसारण होने के बाद लोगो में उनका नाम काफी पोपुलर हुआ था.

वही सोशल मीडिया में उनके अधिकारिक हेंडल बनाये जाने के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ, वही राजनैतिक मुद्दों पे उनकी सरकार के पक्ष में कुछ ट्वीट देखें जाने से उनके भाजपा में जाने के कयास लगाये जा ही रहे थे.

अरुण गोविल भाजपा में शामिल खबर की पुष्टि

खबर की पुष्टि ANI न्यूज़ के अधिकारिक हेंडल से कर दी गयी जिसकी खबरे काफी सटीक होती है. इसी के साथ ट्विटर ट्रोल ने भी केजरीवाल के जल का राख होने की बात कहने लग गए.

अब देखना रोचक रहेगा कि अरुण गोविल के भाजपा में शामिल होने से विरोधी खेमे में लंका दहन की आशंका प्रतीत हो रही है. अब चूँकि साफ़ छवि वाले अरुण गोविल को लेकर विपक्षी पार्टियों की बौखलाहट देखते बनेगी क्या और कैसे देंगे जवाब ये देखना बड़ा दिलचस्प रहेगा.

हाल ही में भाजपा में शामिल नेता

वैसे भाजपा हल ही के दिनों में मिथुन चक्रवर्ती, सुवेंदु अधिकारी और मेट्रो मेन कहे जाने वाले श्री धरन को अपने खेमे में शामिल करके काफी आश्वस्त नजर आ रही है. वही पार्टी बंगाल और केरल के चुनावों में जी तोड़ कर अपनी तयारी कर रही है.

आपको यह खबर कैसे लगी हमें कांटेक्ट करके अवश्य बताएं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here